मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अव्यवस्था की भेंट चढ़ा जबलपुर का गणतंत्र दिवस कार्यक्रम

जबलपुर में गणतंत्र दिवस के अवसर पर वित्त मंत्री तरुण भनोट ने ध्वजारोहण किया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए किसी भी राजनीति से जुड़ी बात करने से इंकार कर दिया.

By

Published : Jan 26, 2020, 12:45 PM IST

Updated : Jan 26, 2020, 12:52 PM IST

Republic Day program celebrated in Jabalpur
गणतंत्र दिवस पर कार्यक्रम में दिखी अव्यवस्था

जबलपुर।शहर में गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम अव्यवस्था की भेंट चढ़ गया. कार्यक्रम को देखने आने वाले लोगों को प्रशासन व्यवस्थित बैठाने की व्यवस्था नहीं कर पाया और बड़ी तादाद में लोग कार्यक्रम से निराश होकर लौटे. वहीं इस कार्यक्रम में प्रदेश सरकार के वित्त मंत्री तरुण भनोट ने ध्वजारोहण किया और मुख्यमंत्री के भाषण का वाचन किया. बाद में मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने प्रदेशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी.

गणतंत्र दिवस पर कार्यक्रम में दिखी अव्यवस्था

मीडिया से चर्चा करते हुए किसी भी राजनीतिक सवाल का जवाब नहीं दिया उनका कहना है कि गणतंत्र दिवस के शुभ मौके पर कोई राजनीतिक बात नहीं करेंगे, हालांकि मुख्यमंत्री के भाषण में ही बात राजनीति से ही शुरू हुई कि मध्यप्रदेश को खाली खजाना मिला था, उसके बाद भी राज्य सरकार ने विकास की योजनाएं चलाई हैं.

जबलपुर जिला प्रशासन और नगर निगम ने मिलकर गणतंत्र दिवस का आयोजन किया था. कार्यक्रम में लाखों रुपए खर्च भी हुआ लेकिन इसके बाद भी लोगों को बैठने तक की व्यवस्था नहीं बनी. अधिकारी कर्मचारी और उनके परिवार के लोग कुर्सियों पर बैठे नजर आए बाकी कार्यक्रम देखने पहुंचे आम आदमी को बैठने तक की जगह नहीं मिली बल्कि उन्हें पुलिस हटाते हुए नजर आए.

Last Updated : Jan 26, 2020, 12:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details