मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राकेश सिंह ने नेहरू गांधी परिवार पर साधा निशाना, कहा- गांधी लिखने से कोई गांधीवादी नहीं हो जाता

By

Published : Oct 2, 2020, 5:46 PM IST

गांधी जयंती के अवसर पर जबलपुर सांसद और पूर्व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि गांधीजी के नाम पर नेहरू गांधी परिवार ने केवल राजनीति की है, जबकि गांधी जी के सपने को साकार करने का काम पीएम मोदी के कार्यकाल में ही हुआ. पढ़िए पूरी खबर..

rakesh singh
राकेश सिंह

जबलपुर।मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है. दोनों प्रमुख दलों के नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने में जुटे हैं. इसी क्रम में गांधी जयंती के अवसर पर जबलपुर सांसद और पूर्व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि गांधी लिख देने से कोई गांधीवादी नहीं हो जाता. नेहरू गांधी परिवार ने बीते 70 सालों में महात्मा गांधी जी के नाम पर ही राजनीति की है, लेकिन उनके आदर्शों को नहीं अपनाया. लोगों ने देखा है कि गांधी जी के सपने को साकार करने का काम पीएम मोदी के कार्यकाल में ही हुआ है.

राकेश सिंह ने नेहरू गांधी परिवार पर साधा निशाना

हाथरस मामले में राकेश सिंह ने कहा कि जिस तरीके से राहुल गांधी द्वारा राजनीति करने की कोशिश की जा रही थी. वह गलत है और उसे रोकने के लिए स्थानीय प्रशासन ने जो ठीक समझा वही किया है. मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर राकेश सिंह ने कहा है कि प्रदेश में बीजेपी चुनाव जीत रही है. कमलनाथ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री रहते हुए कमलनाथ कभी मैदान में नहीं उतरे और उनके साथियों ने उन्हें सही जानकारी नहीं दी. इसलिए उनकी सरकार गिर गई है. उपचुनाव में रणनीति की जरूरत कांग्रेस को है, बीजेपी को नहींय

ABOUT THE AUTHOR

...view details