मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जबलपुर में 16 नए मरीज मिले, कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुंची 59

By

Published : Apr 26, 2020, 10:18 AM IST

जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 59 हो गई है, इस तरह जबलपुर में शनिवार को कुल 16 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, इन्हें मिलाकर जबलपुर में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 59 हो गई है.

design photo
डिजाइन फोटो

जबलपुर। मध्यप्रदेश में कोविड-19 के मामले बढ़ते जा रहे हैं. जिसके बाद जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 59 हो गई है. आईसीएमआर लैब से शनिवार देर रात 70 सैंपल की परीक्षण रिपोर्ट में दो कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. शनिवार की दोपहर 135 सैंपल की परीक्षण रिपोर्ट्स में 13 कोरोना संक्रमित मिले थे.

जबलपुर में शनिवार को कुल 16 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. इन्हें मिलाकर जबलपुर में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 59 हो गई है. इनमें से सात स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. शनिवार को आईसीएमआर लैब से कुल 255 सैंपल की परीक्षण रिपोर्ट में 16 कोरोना पॉजिटिव और 237 निगेटिव हैं, जबकि दो सैंपल को अंडर प्रोसेस में रखा गया है.

जबलपुर के मजदूरों को गुजरात से वापस लाने के लिए जिला प्रशासन रुपरेखा तैयार कर रहा है. साथ ही दूसरे राज्यों के मजदूरों को भी वापस भेजने के लिए सरकार तैयारी कर रही है. जबलपुर में कोरोना वायरस का संक्रमण धीरे-धीरे बढ़ रहा है. प्रशासन का दावा है की स्थितियां उनके नियंत्रण में है, ज्यादातर वही लोग पीड़ित हो रहे हैं जो पहले से बीमार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details