मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जबलपुर: सिरफिरे आशिक ने नाबालिग के हाथ पर लिखा 'गोलू'

सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में जबरन 14 वर्षीय युवती के हाथ पर ब्लेड से अपना नाम लिख दिया. पीड़िता के माता-पिता को जब उसके हाथ पर बने चोट के निशान दिखाई दिए तो उन्होंने गढ़ा थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई.

By

Published : Mar 3, 2021, 9:53 PM IST

majnu wrote 'golu' on minor's hand in jabalpur
सिरफिरे आशिक ने नाबालिग के हाथ पर लिखा 'गोलू'

जबलपुर। शहर के गढ़ा थाना क्षेत्र में सिरफिरे आशिक पर इश्क का ऐसा भूत सवार हुआ कि उसने एकतरफा प्यार में जबरन 14 वर्षीय युवती के हाथ पर ब्लेड से अपना नाम लिख दिया. युवती के हाथ पर कट के कई निशान मिले. जिसके बाद पुलिस ने छेड़छाड़ और पाॅस्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

एकतरफा प्यार और सनक

हायर सेकेंडरी में पढ़ने वाली एक छात्रा के प्यार में पागल सिरफिरे आशिक गोलू ने 25 फरवरी को गढ़ा थाना क्षेत्र के एक स्कूल के पास मिलने बुलाया. युवक ने जबरदस्ती युवती के हाथ पर ब्लेड से अपना नाम लिख दिया. युवती के हाथ पर कट के निशान भी बने हुए हैं. घटना के बाद युवती की तबीयत खराब हो गई. पीड़िता ने घटना के जानकारी जब अपने परिजन को दी, तो परिजन ने मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है. फिलहाल सिरफिरा आशिक गोलू फरार है और पुलिस को उसकी तलाश है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details