मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

श्रमिक स्पेशल में हुई एक श्रमिक की मौत, जबलपुर में उतारा गया शव

बांद्रा से बनारस जा रही श्रमिक स्पेशल में गुलाम अहमद सिद्दीकी नाम के एक मजदूर की मौत हो गई. जबलपुर रेलवे पुलिस ने मृतक का शव जबलपुर में उतार लिया है. जहां अब मृतक की कोरोना की जांच भी की जाइगी.

By

Published : May 17, 2020, 7:21 PM IST

labour body brought to hospital
अस्पताल में लाया मजदूर का शव

जबलपुर।बांद्रा से बनारस जा रही थी श्रमिक स्पेशल ट्रेन में 55 वर्षीय शख्स की इटारसी जबलपुर के बीच हुई मौत हो गई. मृतक का नाम गुलाम अहमद सिद्दीकी बताया गया है जो अपने परिवार के साथ मुंबई से बनारस जा रहे थे. उनके साथ में उनकी पत्नी और बच्ची भी सफर कर रही थी.

ट्रेन में मजदूर की मौत

गुलाम अहमद सिद्दीकी की मृत्यु किस वजह से हुई यह स्थिति अब तक स्पष्ट नहीं है इसलिए उनके शव को ट्रेन से उतार लिया गया है. कोरोना वायरस के संक्रमण के संदेह की वजह से सैनिटाइजेशन का पूरा ध्यान रखा गया है. रेलवे पुलिस ने मृत्यु का कारण जानने के लिए शव को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचा दिया है. जहां उनकी मृत्यु के कारण के साथ ही साथ कोरोना वायरस की भी जांच की जाएगी.

गुलाम अहमद अपने परिवार के साथ मुंबई से बांद्रा आ रहे थे. मौत का पता चलते ही शव को जबलपुर में उतार लिया गया. हालांकि परिवार मुंबई से आ रहा था इसलिए उनकी मृत्यु पर शक जाहिर किया जा रहा है. जिसके चलते सभी आवश्यक सावधानियां बरती जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details