मध्य प्रदेश

madhya pradesh

BJP जबलपुर संभाग स्तरीय मीडिया प्रभारियों की बैठक में लोकेंद्र पाराशर ने दिए टिप्स

By

Published : Nov 25, 2022, 9:33 AM IST

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव 2023 (MP mission 2023) को लेकर जमीनी स्तर की तैयारियां शुरू हो गई हैं. जबलपुर में संभाग स्तरीय मीडिया प्रभारियों की बैठक (BJP divisional level media in charges) का आयोजन किया गया. बैठक में मध्यप्रदेश के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर समेत जबलपुर संभाग के 8 जिलों के तमाम मीडिया प्रभारी बीजेपी के रानीताल कार्यालय पहुंचे. जहां प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने तमाम मीडिया प्रभारियों (Lokendra Parashar tips in meeting) को संबोधित किया.

BJP divisional level media in charges
BJP जबलपुर संभाग स्तरीय मीडिया प्रभारियों की बैठक

जबलपुर।एक दिवसीय मीडिया प्रभारी कार्यशाला में मीडिया प्रभारियों को कैसे जनता और मीडिया के बीच समन्वय का काम करना है, इसके गुण सिखाए गए. लोकेंद्र पाराशर ने कहा कि बीजेपी के मीडिया प्रभारी को तकनीकी और वैचारिक ज्ञान से युक्त होना चाहिए. क्योंकि सरकार की तमाम योजनाओं का लाभ प्रदेश की अंतिम पंक्ति तक पहुंचे, इसका काम मीडिया प्रभारियों को ही करना होता है. सरकार की हर योजना का लाभ जनता को मिल रहा है या नहीं. इसका फीडबैक भी मीडिया प्रभारी ही लेते हैं.

BJP जबलपुर संभाग स्तरीय मीडिया प्रभारियों की बैठक

मुरलीधर राव के बयान पर सियासी बवाल, कांग्रेस के आरोपों पर BJP की सफाई, विभीषण भी राम भक्त

सरकार का काम आसान करते हैं मीडिया प्रभारी :इसके साथ-साथ हर जिले के मीडिया के साथ बेहतर समन्वय स्थापित करना भी बीजेपी मीडिया प्रभारी का काम होता है. इससे सरकार का काम आसान तो होता ही है, जनता की परेशानियां भी सीधे मीडिया और सरकार तक पहुंच जाती हैं. इसलिए इस कार्यशाला के जरिए हर मीडिया प्रभारी को यह संदेश दिया जा रहा है कि वह सरकार, मीडिया और जनता के बीच बेहतर समन्वय बिठाकर काम करें. पाराशर ने कहा कि निश्चित तौर पर आने वाले विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव को लेकर मीडिया प्रभारियों को तैयार किया जा रहा है. बीजेपी का हर कार्यकर्ता चुनाव की तैयारियों के लिए सजग रहता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details