मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर पर लगा छात्र के साथ मारपीट का आरोप, कुलपति ने दिए जांच के निर्देश

जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल में एक छात्र के साथ हुई अभद्रता के बाद पेरामेडिकल छात्रों ने धरना प्रदर्शन करना शुरु कर दिया. मामला सामने आने के बाद मेडिकल कॉलेज के कुलपति ने जांच के आदेश दिए हैं

By

Published : Nov 30, 2019, 11:37 PM IST

नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल में छात्र के साथ हुई अभद्रता,पेरामेडिकल छात्रों ने किया धरना प्रदर्शन
नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल में छात्र के साथ हुई अभद्रता

जबलपुर। नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल अस्पताल में एक छात्र के साथ हुई अभद्रता के मामले में पैरामेडिकल छात्रों ने कॉलेज परिसर में ही धरना शुरु कर दिया. प्रदर्शन कर रहे छात्रों का कहना है कि ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने उनके साथी के साथ अभद्रता करते हुए जातिसूचक गालियां दी हैं और उसके साथ बेरहमी से मारपीट भी की है.

नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल में छात्र के साथ हुई अभद्रता

छात्रों ने कहा कि इस तरह के डॉक्टरों को किसी छात्र की बेइज्जती करने का कोई हक़ नहीं है. छात्रों ने मांग की है कि डॉक्टर पीड़ित छात्र से माफ़ी मांगे. छात्रों ने चेतावनी दी है कि जबतक डॉक्टर माफी नहीं मांगता तब तक उनका धरना जारी रहेगा.

छात्रों ने बताया कि उन्हे कभी भी सस्पेंड करने की धमकी दी जाती है, तो मामले में कुलपति का कहना है अब तक मामले की कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. उन्होंने कहा कि मामले का पता उन्हें मीडिया के जरिए लगा है. इसलिए पूरी घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. अगर कोई जांच में दोषी पाया जाता है तो मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details