मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

किसान आंदोलन-लव जिहाद को विदेशी फंड से मिल रही ताकतः सहकारिता मंत्री

जबलपुर अल्प प्रवास पर पहुंचे सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने कृषि बिल को लेकर हो रहे विरोध के साथ-साथ लव जिहाद पर भी अन्य राजनीतिक दलों पर हमला बोला है. अरविंद भदौरिया ने कहा कि लव जिहाद और कृषि बिल का विरोध करने वालों को विदेश से फंडिंग हो रही हैं.

By

Published : Dec 12, 2020, 6:04 PM IST

Cooperative Minister Arvind Bhadoria's big statement
सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया का बड़ा बयान

जबलपुर।सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने कृषि बिल पर हो रहे विरोध और लव जिहाद को लेकर बड़ा बयान दिया है. सहकारिता मंत्री ने कहा कि लव जिहाद को बढ़ावा देने के लिए विदेशी ताकतों का हाथ है और वही लोग इसके लिए फंडिंग भी कर रहे हैं. चाहे लव जेहाद हो या फिर कृिष बिल के विरोध में विदेशी फंडिंग हो रही है. जो देश में नकारात्मक शक्तियों को ताकत देने का काम रही हैं.

'किसान विरोधी पार्टियां न बिल समझने दे रही, न समझाने दे रही'

अल्प प्रवास पर जबलपुर पहुंचे मध्य प्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद भदोरिया ने कृषि बिल का विरोध करने वालों पर जमकर हमला बोला है. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस सहित आम आदमी पार्टी और ममता बनर्जी की टीएमसी पार्टी जो आज किसान बिल का विरोध कर रही है, वास्तविक में यह पार्टियां किसान विरोधी है. इसलिए वह किसान बिल को ना समझ रही है और ना ही समझाने दे रही हैं.

कृषि बिल का विरोध करने वालों में कम्युनिस्ट का है हाथ

सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार किसानों के लिए जो कृषि बिल लाई है. जो इस बिल का विरोध कर रहे हैं वह कम्युनिस्ट हैं. यही लोग मोदी सरकार को बदनाम करने का काम कर रहे हैं, पर हम ऐसा नहीं होने देंगे. उन्होंने कहा कि किसानों के लिए हम सात बार नहीं 700 बार नहीं बल्कि 7000 बार भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करना पड़ा तो करेंगे.

भाजपा को रोकने का हो रहा प्रयास
मंत्री अरविंद भदौरिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा से ही राष्ट्र हित के लिए काम किया है और यही वजह है कि हमारे संगठन को रोकने का काम अब अन्य पार्टियां कर रही हैं. उन्होंने कहा कि धारा 370 लागू करने का काम हमने किया है. राम मंदिर निर्माण में हमने काम किया और जो वादे हमने पूरा किया है उसे निभाया भी है. इसलिए ममता बनर्जी और कांग्रेस पूरी तरह से मिली हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details