मध्य प्रदेश

madhya pradesh

DAVV में ई-बुलेटिन का कुलपति ने किया शुभारंभ, बताईं यह विशेषताएं

By

Published : Jul 31, 2020, 7:42 PM IST

इंदौर की देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी के पंडित दीनदयाल उपाध्याय कौशल विकास केंद्र के छात्रों द्वारा तैयार किए गए ई बुलेटिन का कुलपति रेणु जैन ने शुभारंभ किया.

Vice Chancellor launched e-bulletin
कुलपति ने ई-बुलेटिन किया शुभारंभ

इंदौर।देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के प्रशासनिक संकुल नालंदा परिसर में शुक्रवार को यूनिवर्सिटी के पंडित दीनदयाल उपाध्याय कौशल विकास केंद्र के छात्रों द्वारा तैयार किए गए ई बुलेटिन का शुभारंभ किया गया. विश्वविद्यालय की कुलपति रेणु जैन और रजिस्ट्रार अनिल शर्मा द्वारा बुलेटिन का शुभारंभ किया गया. यह बुलेटिन कौशल विकास केंद्र के छात्रों द्वारा तैयार किया गया है. जिसमें विभाग से जुड़ी जानकारियां दी जाएगी.

कुलपति ने ई-बुलेटिन किया शुभारंभ

विश्वविद्यालय के कौशल विकास केंद्र के छात्रों द्वारा कोरोना संक्रमण के कारण शहर में हुए लॉकडाउन के दौरान किए गए विशेष कार्य को ई-बुलेटिन में प्रकाशित किया गया है. इसके साथ-साथ छात्रों द्वारा लिखे गए प्रमुख विषयों का भी प्रकाशन किया जाएगा. यूनिवर्सिटी की वाइस चांसलर ने बताया कि यह बुलेटिन महीने में दो बार तैयार किया जाएगा. जिसे छात्रों द्वारा ही डिजाइन किया गया है. छात्रों द्वारा तैयार किए गए इस बुलेटिन को विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा.

वहीं देवी अहिल्या विश्वविद्यालय की कुलपति रेणु जैन ने कहा कि कौशल विकास केंद्र के छात्रों द्वारा ई बुलेटिन की शुरुआत की गई है. जिसमें केंद्र से जुड़ी जानकारी को बताया गया है. हर महीने बुलेटिन तैयार किया जाएगा. जो दर्शकों के लिए देवी अहिल्या विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगा. एक नई पहल है जो छात्रों के नवाचार को दर्शाती है जिसका आने वाले समय में छात्रों को बेहद फायदा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details