मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बांग्लादेश को हल्के में नहीं लेगी टीम इंडिया- उपकप्तान

By

Published : Nov 12, 2019, 10:06 PM IST

Updated : Nov 12, 2019, 11:15 PM IST

इंदौर में 14 नवम्बर से होने जा रहे टेस्ट मैच से पहले उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा कि टीम इंडिया बांग्लादेश को हल्के में नहीं लेगी.

अजिंक्य रहाणे

इंदौर। 14 नवम्बर से इंदौर के होलकर स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज के पहले टेस्ट मैच की शुरुआत हो रही है. मैच से पहले भारतीय टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा कि भारतीय टीम बांग्लादेश को हल्के में नहीं लेगी. रहाणे के मुताबिक बांग्लादेशी टीम आक्रामक प्रदर्शन करती है, इसके चलते उसे हल्का नहीं आंका जा सकता.

उपकप्तान अजिंक्य रहाणे की प्रेस कॉन्फ्रेंस

टीम इंडिया ने मंगलवार को स्टेडियम में जमकर पसीना बहाया. अभ्यास सत्र से पहले टीम इंडिया के उप कप्तान रहाणे ने कहा कि बांग्लादेशी टीम के कई प्रमुख खिलाड़ी मौजूद नहीं हैं. इसके बावजूद हम उन्हें हल्का नहीं आंक रहे हैं. हम अपनी स्ट्रैंथ के हिसाब से प्रदर्शन करेंगे. बांग्लादेश की टीम अच्छी है और हम उसका सम्मान करते हैं.

रहाणे ने कहा कि हमारा फोकस विपक्षी टीम की बजाए अपनी ताकत के मद्देनजर प्रदर्शन करने पर रहता है. भारतीय टेस्ट टीम के पांच खिलाड़ियों ने पिछले दिनों बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में पिंक बॉल से अभ्यास किया था. रहाणे भी इन पांच खिलाड़ियों में शामिल थे.

रहाणे के बताया कि यह सीरीज आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होगी. इसके चलते हर मैच महत्वपूर्ण होगा. टीम इंडिया भले ही फॉर्म में है, लेकिन वह हर मैच को नया मानकर खेलती है.
बांग्लादेश के खिलाड़ी मिथुन अली ने प्रैक्टिस के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि जीत को लेकर बांग्लादेश टीम आश्वस्त है. टी-20 में हमारा परफॉर्मेंस अच्छा रहा, टी-20 और टेस्ट दोनों फॉर्मेट अलग हैं और इंडिया में खेलना हमारे लिए बड़ा चैलेंज है.

Last Updated : Nov 12, 2019, 11:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details