मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Nov 2, 2020, 11:15 PM IST

ETV Bharat / state

अज्ञात वाहन ने बुजुर्ग को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

इंदौर के एमआइजी थाना क्षेत्र में पाटनीपुरा चौराहे पर एक अज्ञात वाहन चालक ने एक बुजुर्ग को टक्कर मार दी. जिसकी वजह से बुजुर्ग को गंभीर चोटें आईं और इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

Concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

इंदौर। शहर में सड़क दुर्घटनाएं थमने का का नाम नहीं ले रही हैं. सोमवार को एमआइजी थाना क्षेत्र में पाटनीपुरा चौराहे पर एक अज्ञात गाड़ी ने भारतीय सर्वेक्षण विभाग में पदस्थ एक रिटायर्ड अधिकारी को टक्कर मार दी. इस हादसे में वें गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया. हालात गंभीर होने की वजह से उन्हें एमवाय हॉस्टिपटल रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मृतक की पहचान बिहारीलाल के रूप में हुई है.

बुजुर्ग की मौत

परिजनों ने बताया कि बिहारीलाल किसी काम से गए थे, इसी दौरान रोड क्रास करते समय अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिससे उनकी मौत हो गई. वहीं पुलिस मामले दर्ज कर लिया और टक्कर मारने वाले की तलाश कर रही है.

इंदौर में भी एक एक्सीडेंट की वारदात रोजाना सामने आती है. पुलिस का भी मानना है कि जिस तरह से एक्सीडेंट के मामले सामने आ रहे हैं, उसमें लापरवाही से वाहन चलाना बड़ी वजह है. कई जगह पर पुलिस ने ब्लैक स्पॉट भी घोषित किए हुए हैं, जिनमें से 15 से अधिक जगह पुलिस ने ऐसी घोषित की हुई है, जहां पर सबसे अधिक एक्सीडेंट की घटना होती रहतीं हैं. बावजूद इसके वाहन चालक इन स्पॉट को नजरअंदाज कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details