मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर आईजी की अनूठी पहल ,फील्ड पर तैनात पुलिसकर्मियों के साथ खाया खाना

इंदौर आईजी लगातार कोरोना की जंग में फील्ड पर तैनात पुलिसकर्मियों का हौसला बढ़ा रहे हैं, जहां पिछले दिनों गाना गाकर पुलिस कर्मियों का हौसला बढ़ाया गया था, वही आज एक बार फिर आईजी ने विभिन्न क्षेत्रों में दौरा कर पुलिसकर्मियों के साथ खाना कर उनका हौसला बढ़ाया.

By

Published : Apr 15, 2020, 5:36 PM IST

Unique initiative of Indore IG
इंदौर आईजी की अनूठी पहल

इंदौर। कोरोना के कहर में आईजी लगातार कोरोना की जंग में तैनात अपने पुलिस कर्मियों का हौसला बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं, इसी कड़ी में आईजी विवेक शर्मा ने जहां कोरोना संक्रमित क्षेत्र रानीपुरा , टाटपट्टी बाखल , बम्बई बाजार क्षेत्रों का दौरा किया, वहीं फील्ड पर तैनात पुलिस कर्मियों से बात कर उनकी परेशानी को भी समझा. वही आईजी ने विभिन्न क्षेत्रों में तैनात पुलिसकर्मियों के साथ ही फील्ड पर खाना भी खाया.

आईजी के इस तरह से फील्ड पर आकर ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियों के साथ बैठकर खाना खाने से फील्ड पर तैनात पुलिसकर्मियों के हौसले को कई गुना बढ़ा दिया.बता दें कि इंदौर आईजी लगातार इस तरह से अपने पुलिसकर्मियों का हौसला अफजाई कर रहे हैं और साथ ही सभी पुलिसकर्मियों से वे ड्यूटी के दौरान वन टू वन चर्चा भी कर रहे हैं जिससे फील्ड पर तैनात पुलिसकर्मियों का हौसला बढ़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details