मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Mar 16, 2020, 6:01 PM IST

ETV Bharat / state

चोरों ने सूने घर को बनाया निशाना, लाखों के जेवरात और नकदी ले उड़े चोर

इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में रंग पंचमी मनाने गांव गए परिवार के सूने घर से चोरों ने लाखों रुपए के जेवरात सहित 70 हजार रुपए नकद लेकर फरार हो गए.

thieves took away jewels and cash from a house
सूने घर से लाखों के जेवरात और नकदी ले उड़े चोर

इंदौर। इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में स्थित एक कॉलोनी के एक सूने घर को चोरों ने निशाना बनाया. जहां चोर घर की आलमारी में रखे लाखों रुपए के जेवरात सहित 70 हजार से अधिक रूपए लेकर फरार हो गए. वहीं पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

सूने घर से लाखों के जेवरात और नकदी ले उड़े चोर

बताया जा रहा है कि एरोड्रम थाना क्षेत्र के एयरपोर्ट के सामने एक पॉश कॉलोनी के सूने घर को चोरों ने निशाना बनाया है और घर में रखी आलमारी से सोने-चांदी के तकरीबन 5 से 6 लाख रुपये के जेवरात और 70 हजार रूपए नकद चुराकर फरार हो गए. रंग पंचमी मनाकर अपने गांव से लौटे परिवार ने देखा कि घर का मेन गेट टूटा हुआ है और घर में सामान अस्त-व्यस्त है. जहां आलमारी का लॉक टूटा हुआ था और उसमें रखे सोने चांदी के जेवरात सहित नकद रुपए गायब थे.

जब फरियादी ने एरोड्रम थाने में शिकायत की तो पुलिस ने मामूली सी चोरी की घटना का प्रकरण दर्ज कर मामले की इतिश्री कर दी. वहीं फरियादी का कहना है कि जिस जगह पर चोरी की घटना सामने आई है, वहां पहले भी इस तरह की घटना हो चुकी है. क्षेत्र में किसी भी तरह की सुरक्षा नहीं है, जिससे की चोरी की घटनाओं को रोका जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details