मध्य प्रदेश

madhya pradesh

तीसरी मंजिल से गिरा MBBS का छात्र, मौत

इंदौर के इंडेक्स कॉलेज में एक छात्र तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया. जहां उसकी मौत हो गई.

By

Published : Jan 12, 2021, 3:29 PM IST

Published : Jan 12, 2021, 3:29 PM IST

Updated : Jan 12, 2021, 3:52 PM IST

student-died-after-falling-from-third-floor-in-indore
छात्र की मौत

इंदौर। जिले में कई थाना क्षेत्रों में लगातार हादसे सामने आ रहे हैं, इसी कड़ी में एक मामला इंदौर के खुडेल थाना क्षेत्र में इंडेक्स कॉलेज से सामने आया है. जहां एक छात्र की तीसरी मंजिल से गिरने के चलते मौत हो गई. वहीं घटना से संबंधित एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी हुई है.

सीसीटीवी फुटेज

घटना इंदौर के खूडेल थाना क्षेत्र के इंडेक्स कॉलेज केम्पस में बने होस्टल की बताई जा रही है. खूडेल के इंडेक्स कॉलेज केम्पस में बने होस्टल में दो एमबीएस छात्र की तीसरी मंजिल से गिरने के कारण मौत हो गई. वहीं घटना से संबंधित एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से युवक तीसरी मंजिल से नीचे गिरा. घटना को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि छात्र आयुष्मान गुप्ता को नीचे से एक अन्य छात्र द्वारा आवाज लगाई जा रही थी. इसी दौरान छात्र आयुष्मान गुप्ता तीसरी मंजिल की रेलिंग से नीचे देखने जा रहा था.

जहां रेलिंग टूट गई और वह सीधे तीसरी मंजिल से जमीन पर आ गिरा. काफी उचाई से गिरने के कारण उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

शिवपुरी का रहने वाला था युवक

बता दें छात्र शिवपुरी का रहने वाला था, लेकिन एमबीबीएस की पढ़ाई करने के लिए वह इंदौर के इंडेक्स कॉलेज में एडमिशन लिया था. वह इंडेक्स कॉलेज के कैंपस में ही बने एक हॉस्टल में रहता था.

इंडेक्स कालेज रहता है हमेशा सुर्खियों में

बता दें इंदौर के खूडेल थाना क्षेत्र में स्थित इंडेक्स कॉलेज हमेशा सुर्खियों में बना रहता है. जिस तरह से कॉलेज कैंपस में ही बने हॉस्टल में इस तरह की घटना सामने आई है, इससे पहले भी इंडेक्स कॉलेज में इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी है. वहीं इंडेक्स कॉलेज का नाम व्यापमं घोटाले से भी जुड़ा है.

Last Updated : Jan 12, 2021, 3:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details