मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लंदन की सड़क पर साइकल चलाते नजर आए खेल मंत्री जीतू पटवारी, वीडियो हुआ वायरल

By

Published : Sep 18, 2019, 11:59 PM IST

खेल मंत्री जीतू पटवारी इन दिनों अधिकारियों के साथ लंदन के दौरे पर हैं. यहां उनका साइकल चलाते एक विडियो वाइरल हो रहा है.

जीतू पटवारी का वायरल वीडियो

इंदौर। खेल मंत्री जीतू पटवारी का लंदन दौरे के दौरान साइकल चलाते एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पटवारी सूट पहने साईकल चलाते नजर आ रहे हैं. इन दिनों जीतू पटवारी लंदन समेत बर्मिंघम के दौरे पर हैं. इस दौरे पर उन्होंने मध्यप्रदेश के एथलीटों के प्रशिक्षण के लिये कई करार किये.

जीतू पटवारी का वायरल वीडियो

जीतू पटवारी और उच्चशिक्षा विभाग के आला अधिकारियों के दौरे के दौरान लंदन और बर्मिंघम सरकार और मप्र सरकार के बीच विभिन्न गतिविधियों की साझेदारी पर निर्णय किए गए हैं. खास तौर पर मध्यप्रदेश के खिलाड़ी और प्रशिक्षक भविष्य में बर्मिंघम विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ स्पोर्ट्स, एक्सर्साईज और रिहेबिलिटेशन साईंसेस में प्रशिक्षण प्राप्त कर सेकेंगे.

खेल मंत्री जीतू पटवारी ने बर्मिंघम विश्वविद्यालय में वाईस प्रेसिडेंट (अन्तर्राष्ट्रीय) प्रोफेसर रॉबिन मेसन से मुलाकात की. इस अवसर पर स्कूल ऑफ स्पोर्ट्स के सीनियर लेक्चरर डॉ. मॉर्टिन टॉम्स, डायरेक्टर स्पोर्टस सुश्री जेना वूडरिज और आयुक्त उच्च शिक्षा राघवेन्द्र सिंह मौजूद थे. खेल मंत्री पटवारी ने प्रदेश के खेल प्रशिक्षकों और खिलाड़ियों को उच्च स्तरीय तकनीकी प्रशिक्षण में सहयोग के लिये बर्मिंघम यूनिवर्सिटी के पदाधिकारियों से प्रारंभिक चर्चा की. मंत्री जीतू पटवारी ने पीपीपी मोड़ पर प्रदेश में प्रारंभ होने वाले प्रोजेक्ट, वाटर स्पोर्ट्स और अन्य खेलों में भी तकनीकी सहयोग के लिये बातचीत की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details