मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ईटीवी भारत की खबर का असरः पोस्ट ऑफिस में होने लगा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

By

Published : Jun 3, 2020, 10:19 PM IST

इंदौर में ईटीवी भारत की खबर का असर देखने को मिला है. पहले जहां पोस्ट ऑफिस में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करवाया जा रहा था. जिसके बाद आज सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का सख्ती से पालन कराया जाने लगा है.

social distancing at post office
पोस्ट ऑफिस में हो रहा सोशल डिस्टेंसिंग काा पालन

इंदौर। जिले में एक बार फिर ईटीवी भारत की खबर का असर हुआ है. इंदौर लगातार हॉटस्पॉट बना हुआ है. हालांकि कुछ दिनों में कोरोना संक्रमितों की संख्या में कमी आई है. शहर के जीपीओ पोस्ट ऑफिस पर लगातार लोगों का पहुंचना जारी है. पोस्ट ऑफिस पर लोगों के सोशल डिस्टेंसिंग और गाइडलाइन का पालन नहीं करने की खबर ईटीवी भारत ने प्रमुखता से प्रकाशित की थी. खबर के बाद पोस्ट ऑफिस प्रबंधन हरकत में आया और सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर कार्रवाई की.

पोस्ट ऑफिस में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

प्रबंधन द्वारा परिसर में मास्क लगाकर प्रवेश को अनिवार्य किया गया. वहीं सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर परिसर में विभिन्न व्यवस्था की गई. पोस्ट ऑफिस पर विभिन्न योजनाओं के तहत खातों में जमा रूपए और अन्य गतिविधियों के लिए बड़ी संख्या में लोग पोस्ट ऑफिस पहुंचे थे.

पोस्ट ऑफिस पहुंचने के दौरान लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया था. इसी को लेकर ईटीवी भारत ने यह मुद्दा उठाया और मामले की जानकारी सीनियर पोस्ट मास्टर को दी. सीनियर पोस्टमास्टर श्रीनिवास जोशी के अनुसार ईटीवी भारत की खबर के बाद मामला संज्ञान में आया था. जिसके बाद कार्रवाई की गई है. अब लगातार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराया जा रहा है. वहीं कोरोना वायरस को लेकर कई गाइडलाइन का भी पालन किया जा रहा है, ताकि किसी भी तरह के संक्रमण से बचा जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details