मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कैलाश विजयवर्गीय पर सज्जन सिंह वर्मा ने कसा तंज, कहा- CBI और रॉ चीफ बनकर पकड़ें अपराधी

By

Published : Jan 25, 2020, 3:03 PM IST

PWD मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पोहे वाले बयान पर तंज कसा है. सज्जन सिंह का कहना है कि सीबीआई और रॉ के अधिकारियों को हटाकर कैलाश विजयवर्गीय को अध्यक्ष बना दिया जाए, ताकि देश का करोड़ों अरबों रुपए बच सकें.

Sajjan Singh Verma's stance
कैलाश विजयवर्गीय पर सज्जन सिंह वर्मा का तंज

इंदौर।PWD मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पोहे वाले बयान पर तंज कसा है. सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय सुनने और खाने के स्टाइल देखकर अपराधियों को पहचान लेते हैं. इसलिए देश की सुरक्षा में लगे CBI और रॉ के अधिकारियों को हटाकर कैलाश विजयवर्गीय को अध्यक्ष बना दिया जाए, ताकि देश का करोड़ों अरबों रुपए बच सकें.

कैलाश विजयवर्गीय पर सज्जन सिंह वर्मा का तंज

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि मैं पीएम नरेंद्र मोदी को भी यही बात कहता हूं कि करोड़ों अरबों रुपए खर्च कर VIP सिक्योरिटी क्यों ली जा रही है. देश की सुरक्षा में CBI और रॉ का अध्यक्ष कैलाश विजयवर्गीय को बना दिया जाए, तो वो सुनने और खाने की स्टाइल देखकर ही अपराधियों को पहचान लेंगे. सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि इंदौर शहर पूरे देश में पोहे के लिए जाना जाता है और पूरे भारत से जो भी लोग आते हैं. वो सराफा और राजवाड़ा सिर्फ पोहा खाने के लिए पहुंचते हैं.

सज्जन सिंह वर्मा ने NRC और CAA के कानून को धर्म की भट्टी में जलाने वाला बताया. शराब की दुकानें खोले जाने को लेकर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि सभी आंकड़े उठाकर देख लिए जाएं तो पता चलेगा कि कोई नई दुकान नहीं खोली जा रही है. शराब दुकानों को लेकर जो भी विरोध हो रहा है वो पूरी तरह मिथ्या पूर्ण बातें हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details