मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

48 हजार करोड़ का कर्ज 13 सौ करोड़ रुपए में माफ करके कांग्रेस ने किया है जादू- राकेश सिंह

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस कर्जमाफी पर सवाल उठाया है. उनका कहना है कि 48 हजार करोड़ का कर्ज 13 सौ करोड़ रुपए में माफ करके कांग्रेस ने जादू कर दिखाया है.

By

Published : May 8, 2019, 10:00 PM IST

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह

इंदौर। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कर्जमाफी को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. राकेश सिंह का कहा कि प्रदेश के किसानों का 48 हजार करोड़ रुपए के कर्ज के बदले 13 सौ करोड़ रुपए स्वीकृति कर कांग्रेस प्रदेश के सभी किसानों की कर्ज माफी का दावा कर रही है. उनका कहना है कि जब अधिकांश किसानों के कर्ज की माफी हो चुकी है तो किसानों के पास बैंकों से वसूली के नोटिस क्यों आ रहे हैं. इसके बावजूद कांग्रेस किसानों के कर्ज माफी का दावा कर रही है. ऐसा जादू सिर्फ कांग्रेस ही कर सकती है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह

राकेश सिंह ने राहुल गांधी के इंदौर आगमन पर सवाल उठाते हुए कहा कि श्रीलंका में जो विस्फोट हुए हैं. उसके आरोपी जाकिर नायक को कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने शांतिदूत बताया था. उसी जाकिर नायक को सुरक्षा एजेंसियों ने विस्फोट का जिम्मेदार बताया है. इस पर राहुल गांधी क्या देश से माफी मांगेंगे. साथ ही राकेश सिंह का कहना है कि कांग्रेस हिंदू आतंकवाद का दुष्प्रचार करते रहे और अब मंदिर-मंदिर जा रहे हैं. इसका भी राहुल गांधी को जवाब देना चाहिए.

साथ ही राकेश सिंह ने बीजेपी की सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस के बौखलाहट से स्पष्ट है प्रधानमंत्री मोदी नेतृत्व में एक बार फिर केंद्र में बीजेपी और एनडीए की सरकार बनने जा रही है. मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के हिस्से में 26 से ज्यादा सीटें आने का भी दावा किया है. उनका कहना है कि विधानसभा चुनाव के पूर्व कांग्रेस ने जो धोखा किसानों को दिया था. अब उसे दोहराने के लिए कांग्रेसी झूठ का पुलिंदा लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निवास पर पहुंच गए. बता दें कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कांग्रेस से सवाल किया था कि 48 हजार करोड़ रुपए के कर्ज के बदले 13 सौ करोड़ रुपए में किसानों का कर्ज माफ कैसे कर रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details