मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवराज सिंह को बना दें इंदौर का कलेक्टर,उनके नेतृत्व में लड़ लें चुनाव- सज्जन सिंह

पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कलेक्टर पर उठाए जा रहे सवालों पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि अगर कलेक्टर पर विश्वास नहीं है तो वे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को इंदौर का कलेक्टर बना दें.

By

Published : May 5, 2019, 1:48 PM IST

पीडब्ल्यूडी मंत्री का पलटवार

इंदौर। कमलनाथ सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी के द्वारा इंदौर के कलेक्टर पर उठाए जा रहे सवालों पर पलटवार किया है. सज्जन सिंह वर्मा का कहना है कि अगर बीजेपी को कलेक्टर पर विश्वास नहीं है तो वे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को इंदौर का कलेक्टर बना दे और उनके नेतृत्व में लोकसभा चुनाव लड़ ले.

पीडब्ल्यूडी मंत्री का पलटवार

बीजेपी ने इंदौर कलेक्टर पर कांग्रेस के पक्ष में काम करने का आरोप लगाते हुए कलेक्टर को हटाने की मांग की थी. कांग्रेस ने मोर्चा संभालते हुए बीजेपी पर पलटवार किया. पीडब्ल्यूडी मंत्री का कहना है कि बीजेपी कलेक्टर पर इसलिए दबाव बना रही है जिससे उनकी गलतियों की रिपोर्ट कलेक्टर चुनाव आयोग को ना भेजी जाये.सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के लोग पाखंडी हैं और भगवान को राजनीति के बीच में लाते हैं. अयोध्या में भगवान राम तंबू में बैठे हैं और गणेश को पोशाक पहना रहे हैं, बीजेपी को शर्म आनी चाहिए कि पहले भगवान राम के मंदिर पर छत डालें उसके बाद खजराना गणेश को पोशाक पहनाए.

मंत्री जीतू पटवारी के नोटिस पर सफाई देते हुए सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि जीतू पटवारी ने पुरानी घोषणा का जिक्र किया था. इसमें आचार संहिता के उल्लंघन का कोई मामला नहीं बनता है, जबकि बीजेपी प्रत्याशी ने खजराना गणेश को कमल वाली पोशाक पहनाई है जिस पर कार्रवाई होना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details