मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर के लोगों को घर पर ही मिलेगी दूध, प्रशासन ने तैयार किया प्लान

इंदौर में लॉकडाउन और कर्फ्यू के दौरान लोगों को दूध की कमी ना हो, इसके लिए पुलिस ने एक गाइडलइन तैयार किया है. जिससे लोगों को डोर टू डोर दूध आसानी से मिल सके.

By

Published : Apr 3, 2020, 11:31 AM IST

Updated : Apr 3, 2020, 3:43 PM IST

People in Indore will now get door to door milk
इंदौर में लोगों को अब डोर टू डोर मिलेगा दूध

इंदौर। लॉकडाउन और कर्फ्यू के दौरान लोगों को दूध की कमी ना हो, इसके लिए पुलिस ने एक गाइडलइन तैयार किया है. जिसके तहत दुग्ध एसोसिएशन के लोगों से बातचीत कर उन्हें पुलिस प्रशासन ने गाड़ियां उपलब्ध कराई हैं. जिससे लोगों को डोर टू डोर दूध आसानी से मिल सके.

इंदौर डीएसपी उमाकांत चौधरी ने बताया कि इंदौर में 19 जोन और 85 वार्ड है. जहां आसानी से लोगों को डोर टू डोर दूध मुहैया कराया जा सके. इसके लिए दुग्ध एसोसिएशन के लोगों से बातचीत की गई है. साथ ही कुछ दूध जो गांव से आता है उन लोगों से भी बातचीत की गई है.पुलिस और ट्रैफिक पुलिस मिलकर इन सभी को वाहन मुहैया कराया गया है. जिससे आसानी से लोगों के घरों तक दूध सप्लााई किया जा सके.

उन्होंने बताया कि आने वाले समय में लोगों के घरों तक आसानी से राशन भी मुहैया कराया जा सके इसके लिए इंदौर कमिश्नर और नगर निगम के अधिकारियों के साथ बैठक की गई है. ताकि सभी को घर पर ही आवश्यक वस्तुएं मिले सकें. कोरोना से बचाव के मद्देनजर ये सभी कदम उठाये जा रहे हैं. ताकि शहर के लोग महफूज रहें.

Last Updated : Apr 3, 2020, 3:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details