मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छात्रों को नशे की लत लगाकर कराते थे ड्रग्स का व्यापार, तीन गिरफ्तार

नशे का व्यापार करने वाले आरोपियों की धरपकड़ लगातार नारकोटिक्स विभाग कर रहा है, नारकोटिक्स विभाग ने 3 आरोपियों को पकड़ा जिनके पास से बड़ी मात्रा में नशे की सामग्री जब्त की है.

By

Published : Aug 8, 2019, 10:04 AM IST

Updated : Aug 8, 2019, 12:33 PM IST

छात्रों को नशे की लत लगाकर कराते थे ड्रग्स का व्यापार, तीन गिरफ्तार


इंदौर।शहर में नशे के व्यापारियों ने आम लोगों के साथ अब स्कूल-कॉलेजों के छात्रों को भी निशाना बनाना शुरु कर दिया है. नशे के व्यापारी पहले छात्रों को नशे की लत लगाते हैं और फिर उनसे भी नशे का कारोबार कराते हैं. लंबे समय से मिल रही सूचना के बाद नारकोटिक्स विभाग ने ड्रग्स बेचने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

छात्रों को नशे की लत लगाकर कराते थे ड्रग्स का व्यापार, तीन गिरफ्तार
पिछले कुछ दिनों से इंदौर शहर में लगातार नशे का कारोबार करने वाले लोग स्कूल और कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों को निशाना बना रहे थे. उन्हीं आरोपियों की धरपकड़ के लिए इंदौर नारकोटिक्स विभाग ने टीन बनाकर स्कूल-कॉलेज जैसे क्षेत्रों को चिन्हित किया और धरपकड़ की जहां से तीन आरोपियों को नशे का व्यापार करते गिरफ्तार किया गया है. साथ ही आरोपियों से नशे का खेप भी बरामद किया है.

नारकोटिक्स विभाग ने अल्फ़ाज़, मोहम्मद और इमरान के पास से 200 ग्राम चरस और 8 ग्राम मेथडरन जब्त की है. तीनों आरोपी छात्रों को पहले नशे की लत लगाते थे फिर उनसे नशे के सामग्री बिकवाते थे. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है.

Last Updated : Aug 8, 2019, 12:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details