मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मोस्ट वांटेड आरोपी जीतू सोनी पर गैंगरेप का आरोप, पुलिस ने शुरु की जांच

By

Published : Dec 16, 2019, 4:50 PM IST

इंदौर पुलिस लगातार मोस्ट वांटेड आरोपी जीतू सोनी पर कार्रवाई कर रही है. वहीं महाराष्ट्र की एक महिला ने जीतू सोनी और उसके कुछ साथियों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है.

most-wanted-accused-jeetu-soni-accused-of-gang-rape-indore
मोस्ट वांटेड आरोपी जीतू सोनी पर गैंगरेप का आरोप

इंदौर। मोस्ट वांटेड आरोपी जीतू सोनी पर इंदौर पुलिस लगातार शिकंजा कसती आ रही है. जीतू सोनी पर 40 से अधिक अपराध विभिन्न धाराओं में इंदौर के विभिन्न थानों में दर्ज हो चुके हैं. वहीं महाराष्ट्र की एक महिला ने जीतू सोनी और उनके अन्य लोगों पर गैंगरेप का प्रकरण दर्ज करवाया है.

बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र में रहने वाली एक पीड़िता ने इंदौर पुलिस से संपर्क किया और उन्हें जीतू सोनी और अन्य की हरकतों के बारे में बताया. महिला ने पुलिस को बताया कि कि वो करीब 3 साल पहले इंदौर में होने वाले पंखिड़ा गरबा में भाग लेने आई थी. इसी दौरान जीतू सोनी उसके पति व अन्य लोगों ने उसे होटल बेस्ट वेस्टर्न में रुकवाया, जहां पहले उसके पति ने उसके साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया. वहीं उसका एक वीडियो भी जीतू सोनी ने बनाया. फिर वहीं जीतू सोनी ने उसके साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया और उसका वीडियो उसके पति के द्वारा बनाया गया.

मोस्ट वांटेड आरोपी जीतू सोनी पर गैंग रेप का आरोप

इस दौरान अन्य लोगों ने भी महिला के साथ घिनौनी हरकत को अंजाम दिया, लेकिन जीतू सोनी के डर के कारण महिला ने उस समय पुलिस में मामला दर्ज नहीं करवाया. जब इंदौर पुलिस की कार्रवाई के बारे में महाराष्ट्र में बैठी महिला को जानकारी लगी. तो उसने तत्काल इंदौर पुलिस से संपर्क किया और सारी घटना बताई, जिसके बाद पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर महिला के पति मध्य प्रदेश के मोस्ट वांटेड आरोपी जीतू सोनी व अन्य के खिलाफ गैंगरेप सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

बता दें कि जीतू सोनी पर इंदौर के अलग-अलग थानों में 40 से अधिक अपराध दर्ज हैं वहीं एक और मामला दर्ज होने के बाद इंदौर पुलिस जीतू सोनी की तलाश में सरगर्मी से जुट गई है वहीं बताया जा रहा है कि जीतू सोनी मध्य प्रदेश के ही किसी एक शहर में बैठा हुआ है जिसकी तलाश में भी पुलिस टीम जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details