मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चौखट पर बारात आने से पहले ही घर से भागी दुल्हन, थाने पहुंचा दूल्हा

By

Published : Jun 25, 2020, 11:35 PM IST

इंदौर में एक लड़की अपनी शादी से पहले गायब हो गई, जिसके बाद दूल्हा और लड़की के परिवार वाले पुलिस स्टेशन पहुंचे, जहां उन्होंने लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पढ़िए पूरी खबर...

groom reached police station to write the report of the missing of the bride
ल्हन की गुमशुदगी की शिकायत लेकर दुल्हा पहुंचा थाने

इंदौर। शहर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां दूल्हा-दुल्हन के घर बारात लेकर तो पहुंचा, लेकिन फेरे नहीं ले पाया, क्योंकि शादी के मंडप में पहुंचने से पहले ही दुल्हन अपने घर से गायब थी, जिसके बाद दूल्हा बारात लेकर द्वारिकापुरी पुलिस थाने पहुंचा और मामले की शिकायत दर्ज की.

यह मामला इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है. क्षेत्र में ही रहने वाली युवती की शादी की आज तारीख में तय हुई थी. वहीं बाराती आज बारात लेकर गुरुवार की सुबह अहमदाबाद से इंदौर पहुंचे थे, लेकिन बारात के दुल्हन के घर पहुंचने से पहले ही दुल्हन अपने घर से भाग निकली. लड़की के परिजनों ने काफी तलाश की, लेकिन लड़की कहीं नहीं मिली तो बाराती और लड़की के परिवार वाले दोनों पुलिस थाने पहुंच गए, जहां उन्होंने लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

जांच अधिकारी सारिका सिंह ने बताया कि बाराती और घराती दोनों पुलिस स्टेशन पहुंचे, जहां उन्होंने लड़की की गुम होने की शिकायत दर्ज करवाई है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और लड़की की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details