मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore: युवक ने घर में किया सुसाइड, कारण अज्ञात, पुलिस ने परिजनों के लिए बयान

By

Published : Apr 12, 2023, 2:24 PM IST

इंदौर में एक युवक ने अपने घर में आत्महत्या कर ली. सुसाइड का कारण पता नहीं चला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. युवक ने कोई सुसाइड नोट भी नहीं छोड़ा.

Indore Sucide Case
युवक ने घर में किया सुसाइड, कारण अज्ञात

इंदौर।शहर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में पुलक सिटी कॉलोनी में रहने वाले आशीष राजपूत नामक युवक ने अपनी जान दे दी. जैसे ही परिजनों ने उसका शव देखा तो सभी उसकी तरफ भागे. पुलिस ने मृतक की बॉडी को जब्त कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने परिजनों के बयान लिए हैं. इसके साथ ही उसके जान पहचान वालों से भी पुलिस जानकारी लेने की कोशिश कर रही है.

पिता ने तड़के देखा बेटा का शव :सुसाइड करने की घटना तड़के 3 बजे की है. जब पिता की नींद खुली तो उन्होंने बेटे के कमरे में जाकर देखा तो उसकी बॉडी कमरे में पड़ी हुई थी. इसके बाद अल सुबह उन्होंने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. युवक एक मेडिकल दुकान पर काम करता था. बताया जाता है कि वह शराब पीने का आदी था. पुलिस जांच अधिकारी बंशी सिंह जामरे का कहना है कि अभी तक सुसाइड का कारण पता नहीं चला है. परिजनों के बयान लिए हैं लेकिन. कोई खास जानकारी नहीं मिली है.

ये खबरें भी पढ़ें...

सुसाइड नोट नहीं छोड़ा :युवक की आत्महत्या के मामले में पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. जहां युवक ने सुसाइड किया, उस कमरे की पुलिस ने बारीकी से तलाशी ली. पुलिस का कहना है कि आत्महत्या की वजह जानने को कोशिश की जा रही है. जहां युवक काम करता था, वहां भी उसके जानने वालों से बातचीत की जाएगी. इसके साथ ही युवक के मोबाइल की कॉल डिटेल भी निकाली जाएगी. परिजन अभी सदमे में हैं. इसलिए उनसे ज्यादा बातचीत पुलिस ने नहीं की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details