मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

स्वच्छता सर्वेक्षण अवार्ड कार्यक्रम के लिए इंदौर को मिला निमंत्रण, पूर्व महापौर सहित अधिकारी होंगे शामिल

इंदौर स्वच्छता सर्वेक्षण की रैंकिंग में चौका लगाने की तैयारी कर रहा है. 20 अगस्त को केंद्र सरकार की ओर से जारी कार्यक्रम में इंदौर को सबसे पहले निमंत्रण मिला है.

By

Published : Aug 19, 2020, 11:57 AM IST

-indore
स्वच्छता सर्वेक्षण अवार्ड कार्यक्रम के लिए इंदौर को मिला निमंत्रण

इंदौर। देश में स्वच्छता की हैट्रिक लगाने वाला इंदौर शहर स्वच्छता के मामले में एक बार फिर आगे निकलता नजर आ रहा है. इस बार इंदौर स्वच्छता का चौका लगा सकता है. देश के सबसे स्वच्छ शहरों की रैंकिंग 20 अगस्त को केंद्र सरकार की ओर से जारी की जा रही है, इसके लिए कार्यक्रम भी घोषित कर दिया गया है. इंदौर को इस कार्यक्रम के लिए सबसे पहले बुलावा आया है.

प्रतिभा पाल, निगमायुक्त

इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए इंदौर की पूर्व महापौर मालिनी गौड़, पूर्व निगम आयुक्त आशीष सिंह और वर्तमान कलेक्टर मनीष सिंह के साथ वर्तमान निगमायुक्त प्रतिभा पाल भोपाल रवाना होंगी.

जानिए कार्यक्रम-

20 अगस्त की सुबह 11 बजे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऑनलाइन कार्यक्रम में शामिल होंगे. 11 बजकर 20 मिनट पर स्वच्छ सर्वेक्षण 2020 के डेश बोर्ड की लॉन्चिंग होगी. 11 बजकर 21 मिनट पर अवार्ड की घोषणा की जाएगी. साथ ही 11 बजकर 33 मिनिट पर केंद्रीय शहरी विकास और आवास मंत्री का भाषण होगा. 11 बजकर 38 मिनिट से 12 बजे तक पीएम मोदी का संबोधन होगा. इसके बाद दूसरे सत्र में अलग-अलग कैटेगरी के अवार्ड की घोषणा की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details