मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शादी का झांसा देकर युवक ने किया रेप, पुलिस ने दर्ज किया केस

By

Published : Apr 20, 2023, 11:05 PM IST

इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में एक महिला से युवक ने शादी के नाम पर झांसा देकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस पूरे मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Woman raped in Indore
इंदौर में महिला के साथ दुष्कर्म का मामला

इंदौर में महिला के साथ दुष्कर्म का मामला

इंदौर।आर्थिक राजधानी इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में दुष्कर्म की घटना सामने आई है. आरोपी युवक ने महिला को लाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. थाना प्रभारी इंद्रेश त्रिपाठी ने बाताया कि, क्षेत्र में रहने वाले विजय ने एक महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. विजय नामक एक आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी युवक को जल्दी ही गिरफ्तार कर लेंगे.

जानिए महिला कैस युवक के झांसे आई: पुलिस के मुताबिक, विजय के साथ एक महिला कार्यालय में काम करती थी, लेकिन महिला का अपने पति से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि तलाक तक जा पहुंचा. इसी दौरान विजय ने महिला को यह बात कही कि वह उसे एक अच्छे वकील से मिलवाकर उसका तलाक जल्द करवा देगा. इसी के चलते विजय उसे बातों में उलझा कर अपने घर आजाद नगर थाना क्षेत्र में लाया और कहा वकील थोड़ी देर में आ रहे हैं. इस बात का आश्वासन देकर घर में बैठा रखा. थोड़ी देर बाद विजय ने महिला के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए. इस दौरान जब महिला ने विरोध कर पूरे मामले में पुलिस को शिकायत करने की बात कही.

ये खबरें भी पढ़ें...

आरोपी की तलाश: आरोपी ने महिला को आश्वासन दिया कि वह जल्द ही उससे शादी कर लेगा. इस तरह से लगातार वहां शादी का आश्वासन देकर महिला का शारीरिक शोषण करने लगा, लेकिन इसी दौरान आरोपी ने कहीं और किसी अन्य युवती से सगाई कर ली. इस बात की जानकारी पीड़िता को लगी तो उसने पूरे मामले की शिकायत पुलिस को कर दी. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details