मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मोस्ट वांटेड जीतू सोनी की सम्पत्ति होगी नीलाम, 54 से अधिक दर्ज है FIR

By

Published : Jan 14, 2020, 5:48 PM IST

मानव तस्करी व अवैध जमीन कब्जाने के अलावा कई अन्य मामले में फरार चल रहे मोस्ट वांटेड जीतू सोनी की संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई इंदौर पुलिस ने शुरू कर दी है, जिसके लिए कोर्ट को पत्र भी लिखा है.

Indore Police may take action on property attachment on Jeetu Soni
इंदौर पुलिस

इंदौर। मोस्ट वांटेड आरोपी जीतू सोनी पर इंदौर पुलिस लगातार शिकंजा कसती जा रही है, इसी कड़ी में 13 जनवरी तक जीतू सोनी को पुलिस के समक्ष पेश होने की मोहलत इंदौर पुलिस ने दी थी, जो बीती शाम खत्म हो गई. जिसके बाद अब जीतू सोनी की 9 से अधिक संपत्ति नीलाम करने की कार्रवाई करेगी.

जीतू सोनी की संपत्ति होगी कुर्की

इंदौर पुलिस अब जीतू सोनी की संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई शुरू करने की योजना बना ली है, इसके लिए पुलिस ने कोर्ट को पत्र भी लिखा है, कोर्ट से आदेश मिलते ही जीतू सोनी की तकरीबन 9 संपत्ति पर कुर्की की कार्रवाई की जा सकती है. जिन संपत्तियों को कुर्क करना है, उसकी सूची इंदौर पुलिस ने पहले ही बना ली है.

जीतू सोनी पर इंदौर पुलिस 30 नवंबर से ही कार्रवाई की जा रही है, उसके बाद से ही जीतू सोनी लगातार पुलिस की कार्रवाई से बचता रहा है. जीतू सोनी के बेटे अमित सोनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. उसके बाद से ही पूरे परिवार पर 54 से ज्यादा एफआईआर दर्ज कर चुकी है, लेकिन अभी भी जीतू सोनी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details