मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अयोध्या फैसले को लेकर इंदौर पुलिस अलर्ट, जारी की एडवाइजरी

By

Published : Oct 24, 2019, 12:23 AM IST

राम मंदिर फैसले को लेकर इंदौर पुलिस ने पहले ही एडवाइजरी जारी की है, साथ ही ऐसे लोगों पर पैनी निगाह रखी जा रही है जो, अयोध्या फैसले को लेकर शहर का माहौल बिगाड़ सकते हैं.

अयोध्या फैसले को लेकर इंदौर पुलिस अलर्ट

इंदौर। अयोध्या में राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला जल्द ही आने वाला है. फैसले को देखते हुए इंदौर पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक एडवाइजरी जारी कर दी है. इसके तहत कोई भी सोशल मीडिया पर राम मंदिर या अयोध्या के फैसले से संबंधित कोई भी भ्रामक जानकारी पोस्ट नहीं करेगा. यदि कोई भी व्यक्ति भ्रामक जानकारी पोस्ट करेगा तो उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

अयोध्या फैसले को लेकर इंदौर पुलिस अलर्ट


अयोध्या में राम जन्म भूमि का सुप्रीम कोर्ट का फैसला के चलते पूरे देश में हाई अलर्ट है. वहीं इंदौर पुलिस ने भी शहर के हालात को देखते हुए एक एडवाइजरी जारी कर दी है. इंदौर पुलिस ने एडवाइजरी जारी करते हुए कहा है कि कोई भी व्यक्ति सोशल मीडिया पर अयोध्या के फैसले से संबंधित भ्रामक जानकारियों का आदान-प्रदान नहीं करेगा. यदि कोई भी व्यक्ति इस तरह की भ्रामक जानकारियों का आदान-प्रदान करते मिला तो उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही इंदौर पुलिस ने इंदौर शहर के नागरिकों से अपील की है कि यदि कोई भी व्यक्ति अयोध्या फैसले से संबंधित भ्रामक जानकारी व्हाट्सएप ग्रुप या सोशल मीडिया पर पोस्ट करता है तो उसकी जानकारी इंदौर पुलिस को दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details