मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जेल में तैनात पुलिसकर्मियों की सुरक्षा के लिए इंदौर सांसद ने दिए पीपीई किट और मास्क

By

Published : May 28, 2020, 12:37 AM IST

इंदौर सांसद शंकर लालवानी ने इंदौर की जिला जेल में तैनात पुलिसकर्मियों की सुरक्षा को देखते हुए जेल प्रबंधन को पीपीई किट, मास्क और थर्मल स्कैनिंग की मशीन सौंपी है.

Indore MP gave PPE kits and masks to protect policemen
इंदौर सांसद ने दिए पीपीई किट और मास्क

इंदौर। शहर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. इसको देखते हुए इंदौर सांसद ने जेल में तैनात पुलिसकर्मियों को पीपीई किट, मास्क और थर्मल स्कैनिंग मशीन उपलब्ध करवाई हैं. जिसके माध्यम से वह अपने स्वास्थ्य का ध्यान रख सकें और अच्छे से ड्यूटी कर सकें.

जेल में तैनात पुलिसकर्मियों की सुरक्षा के लिए इंदौर सांसद ने दिए पीपीई किट और मास्क
इंदौर में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. इसको देखते हुए इंदौर सांसद शंकर लालवानी ने इंदौर की जिला जेल में तैनात पुलिसकर्मियों की सुरक्षा को देखते हुए पीपीई किट मास्क और थर्मल मशीन उपलब्ध करवाई हैं. बता दें पुलिसकर्मी लगातार ड्यूटी पर तैनात हैं और बेहतर तरीके से ड्यूटी दे रहे हैं.

उनकी ड्यूटी को देखते हुए, इंदौर सांसद शंकर लालवानी ने जेल में तैनात पुलिसकर्मियों की सुरक्षा के लिए अनूठी पहल की शुरुआत की है और उन्हें पीपीई किट, मास्क और ग्लब्स उपलब्ध करवाएं हैं, जिससे वो अच्छे तरीके से ड्यूटी दे सकें. वहीं बीजेपी सांसद शंकर लालवानी ने जेल प्रबंधक को थर्मल स्कैनिंग मशीन भी उपलब्ध करवाई है. जिसकी सहायता से प्रत्येक पुलिसकर्मी अपने साथ के पुलिसकर्मी की थर्मल स्कैनिंग कर सके और यदि किसी पुलिसकर्मी के तापमान में कुछ गड़बड़ नजर आए तो तत्काल उसे स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करवाई जा सकें.

बता दें कोरोना वायरस की चपेट में आने से कई पुलिसकर्मी संक्रमित हो गए थे और कई पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में आने के कारण शहीद भी हो चुके हैं. इसको देखते हुए इंदौर सांसद ने इस तरह की पहल की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details