मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 25, 2023, 5:39 PM IST

ETV Bharat / state

इंदौर में गड्ढे में गिरने से मासूम की मौत, नगर निगम से जुड़ा मामला, पुलिस कर रही जांच

इंदौर में एक बच्चे की गड्ढे में गिरने से मौत हो गई. इस घटना की जांच में पुलिस जुट गई है.

indore innocent death due to falling in pit
इंदौर गड्ढे में गिरने से एक लड़के की मौत हो गई

इंदौर गड्ढे में गिरने से एक लड़के की मौत हो गई

इंदौर। आजाद नगर थाना क्षेत्र से एक मामला सामने आया है, जहां एक बच्चे की गड्ढे में गिरने से मौत हो गई. दरअसल नगर निगम की लापरवाही के कारण एक 5 साल के बच्चे की गड्ढे में गिर जाने की वजह से मौत हो गई. फिलहाल घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने बच्चे के शव को गड्ढे से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल पहुंचाया. इसके बाद शव परिजनों को सौंपा गया. वहीं इस मामले में पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है.

इंदौर में गड्ढे में गिरने से मासूम की मौत: इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में नर्मदा के लिए पाइप लाइन डालने का कामकाज किया जा रहा है. इस मामले में एक कंपनी ने नगर निगम का सहयोग लिया था. इसी दौरान वहां पर रहने वाला एक 5 साल का बच्चा वंश खेलते हुए गड्ढे के करीब आ गया और अचानक उस गड्ढे में गिर गया. गड्ढा तकरीबन 10 से 20 फीट गहरा था, जिसके कारण जब बच्चे को कुछ लोगों ने गड्ढे में गिरते देखा तो तत्काल बचाने के प्रयास भी किए. लेकिन गहराई ज्यादा होने के कारण बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद पूरे मामले की जानकारी क्षेत्रवासियों ने आजाद नगर पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे को गड्ढे से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल पहुंचाया.

इंदौर गड्ढे में गिरने से एक लड़के की मौत हो गई

पढ़ें ये खबरें...

मामले की जांच में जुटी पुलिस: प्रारंभिक जानकारी में ये बात सामने आ रही है कि नगर निगम के द्वारा नर्मदा पाइपलाइन के लिए खोदे गए गड्ढे में लापरवाही बरती गई. इसका खामियाजा एक मासूम बच्चे को अपनी जान गवां कर उठाना पड़ा. फिलहाल इस मामले में अब पुलिस जांच के बाद संबंधित लोगों पर कार्रवाई करने की बात कर रही है. बता दें कि मामला इंदौर नगर निगम से संबंधित होने के कारण पुलिस का कोई भी अधिकारी किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दे रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details