मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर में चार साल के बच्चे की मौत, डॉक्टरों ने जताई हार्ट अटैक की संभावना

इंदौर में एक चार साल के बच्चे की अचानक मौत हो गई. डॉक्टरों ने हार्ट अटैक की संभावना जताई है. वहीं एक दूसरे मामले में एक महिला ने आत्महत्या की कोशिश की.

By

Published : Apr 9, 2023, 4:06 PM IST

Indore four year old child died
इंदौर में चार साल के बच्चे की मौत

इंदौर।जिले में एक 4 साल के बच्चे को मृत हालत में लेकर परिजन इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल पहुंचे. मामले में एमवाय हॉस्पिटल प्रबंधक ने संबंधित पुलिस को मामले की जानकारी दी है. संभावना जताई जा रही है कि 4 साल के बच्चे के संभवत अटैक से मौत हुई है. वहीं दूसरे मामले में इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन इसी दौरान कोई परिचित घर आ गया और महिला की जान बच गई. फिलहाल मामले में पुलिस महिला के बयानों के आधार पर जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है.

4 साल के बच्चे की अचानक मौत: इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल में कदवाली बुजुर्ग में रहने वाले दिनेश 4 साल के बच्चे श्रेयांश को मृत अवस्था में इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. दिनेश श्रेयांश के नाना बताए जा रहे हैं. नाना दिनेश ने बताया कि श्रेयांश की मां इंदौर की तोमर एकेडमी से यूपीएससी की तैयारी कर रही है. श्रेयांश नाना दिनेश के साथ कदवाली बुजुर्ग में रहता है. नाना के मुताबिक देर रात तक श्रेयांश मोबाइल में किसी तरह का कोई गेम खेलता रहा. उसके बाद मोबाइल में कुछ देखता भी रहा, उसके बाद वह सो गया. सुबह उसे जगाने लगे तो वह जागा नहीं. इसके बाद उसे नजदीकी हॉस्पिटल लेकर गए तो उसकी सांसे नहीं चल रही थी. इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं संभावना जताई जा रही है कि 4 साल के बच्चे की संभवत अटैक के कारण मौत हुई है. एमवाय प्रबंधक ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. बच्चे का पोस्टमार्टम कराकर जांच शुरू कर दी है.

इंदौर से जुड़ी कुछ खबरें यहां पढ़े

महिला ने की आत्महत्या की कोशिश: दूसरे मामले में एरोड्रम थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला मोहिनी ने अपने घर में आत्महत्या करने की कोशिश की. इसी दौरान कोई परिचित घर आ गया और उन्होंने आत्महत्या करते हुए महिला को देख लिया. उसके बाद महिला को तुरंत इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है.वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि महिला अपने पति जो कि पीथमपुर में रहता है, उसे छोड़कर एरोड्रम थाना क्षेत्र में मौजूद पलहर नगर में रहने वाले कुणाल नामक एक युवक के साथ लिव-इन में रहती थी. वहीं कुणाल ने महिला और उसकी बेटी से किसी बात को लेकर विवाद किया. उसके बाद उसने महिला की बेटी के साथ मारपीट भी की. इसी बात से नाराज होकर उसने आत्महत्या करने के प्रयास किए, लेकिन इसी दौरान कोई परिचित घर आ गया और महिला को इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details