मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जीतू सोनी से IG, DIG और SP स्तर के अधिकारी कर रहे पूछताछ, जल्द होंगे बड़े खुलासे

By

Published : Jun 30, 2020, 3:16 PM IST

मोस्ट वांटेड जीतू सोनी से इंदौर पुलिस के आला अधिकारी लगातार पूछताछ कर रहे हैं. आला अधिकारी उससे अलग-अलग एंगल से कई बातों पर पूछताछ कर रहे हैं.

Most Wanted Jeetu Soni
मोस्ट वांटेड जीतू सोनी

इंदौर।जीतू सोनी से इंदौर पुलिस लगातार पूछताछ करने में जुटी हुई है. बता दें जीतू सोनी से आला अधिकारियों ने दूसरे दिन भी सख्ती से पूछताछ की है. वहीं जीतू सोनी से आईजी, डीआईजी और एसपी स्तर के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं. वो उसके फरार होने की गतिविधि के साथ ही, उसकी फरारी के दौरान कौन लोग मदद कर रहे थे, इसकी जानकारी भी जुटा रहे हैं. वहीं कई और मामलों में भी जीतू सोनी से इंदौर पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है.

विजय खत्री, एसपी
आला अधिकारी जीतू सोनी से पूछताछ में ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जो लड़कियां वो अपने होटल माय होम में लाता था, वो किन लोगों के माध्यम से लाता था और कहां से लाता था. वहीं जब उसके यहां पर पुलिस कार्रवाई करने जा रही थी, तो वो उस जगह से किस तरह से गायब हुआ. वहीं ये भी बात सामने आ रही है कि जिस समय जीतू सोनी पर पुलिस कार्रवाई करने जा रही थी, उसके 15 मिनट पहले ही जीतू सोनी अपने होटल माय होम से निकला था और वो यहां से सीधे गंगवाल बस स्टैंड पर पहुंचा. वहां पर गुजरात की बस में बैठकर फरार हो गया था.

आला अधिकारी उससे अलग-अलग एंगल से कई बातों पर पूछताछ कर रहे हैं. वहीं अधिकारियों का ये भी कहना है कि जिस जीतू सोनी पर कार्रवाई हुई है, उसके परिवार में भी अंतर कलह की बात सामने आई थी. जिसके कारण जीतू सोनी काफी परेशान हो गया था और उसने आत्महत्या करने की भी सोच ली थी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी जीतू सोनी से कई और मामलों में भी पूछताछ की और आने वाले दिनों में भी उससे लगातार पूछताछ की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details