मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

IB के अलर्ट के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था, गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा- चप्पे-चप्पे पर है नाकाबंदी

मध्यप्रदेश में आईबी अलर्ट पर गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि पूरा लॉ एंड ऑर्डर चाक चौबंद है और अगर कोई भी कानून को हाथ में लेता है. तो उसे कुचल दिया जाएगा.

By

Published : Aug 20, 2019, 12:43 PM IST

आईबी अलर्ट पर गृहमंत्री बाला बच्चन का बयान

दौर। आईबी के अलर्ट पर गृहमंत्री बाला बच्चन का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में कानून व्यवस्था मजबूत है. बाला बच्चन ने कहा कि मध्यप्रदेश के सभी नाके अलर्ट पर हैं. आईबी ने पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के सदस्यों समेत चारआतंकी भारत में घुसने की सूचना पर मध्यप्रदेश, गुजरात और राजस्थान समेत कई राज्यों में अलर्ट जारी किया है.

आईबी अलर्ट पर गृहमंत्री बाला बच्चन का बयान

गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में कानून व्यवस्था पूरी तरह से नियंत्रण में है और अगर कोई भी कानून को हाथ में लेता है. तो उसे कुचल दिया जाएगा.

गृहमंत्री के मुताबिक बहुत सी बातें सोशल मीडिया के माध्यम से फैलाई जाती है जिन पर नजर रखी जा रही है. इंदौर में केंद्रीय एजेंसियों के द्वारा आतंकी पकड़े जाने की सूचना पुलिस के पास नहीं होने पर गृह मंत्री ने कहा कि हमारा तंत्र पूरी मुस्तैदी से काम कर रहा है, गृहमंत्री ने कहा कि यही वजह है कि इस प्रकार की सूचनाएं केंद्रीय एजेंसियों को मिल रही हैं.

इंदौर में पुलिस के द्वारा महिलाओं को गाली देता वीडियो वायरल होने के बाद गृह मंत्री ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं. गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा है कि कानून से ऊपर कोई नहीं है.अगर कोई पुलिस अधिकारी कानून को हाथ में लेता है तो उस पर भी कठोर कार्रवाई की जाएगी. गृहमंत्री इंदौर में राजीव गांधी की प्रतिमा पर माल्यर्पण के कार्यक्रम में पहुंचे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details