मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ब्वॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर लूटी युवती की अस्मत, फुफेरे भाई ने भी नहीं छोड़ा

शहर के जूनी थाना क्षेत्र में एक युवती ने अपने साथ हुए गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शिकायत दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Apr 26, 2019, 1:14 PM IST

युवती से गैंसरेप

इंदौर। शहर के जूनि थाना इलाके में एक युवती के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. युवती की शिकायत पर पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस मामला को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की तलाश में जुटी है.

पीड़िता ने मामला की शिकायत जूनि थाना में दर्ज कराई है. मामले की जानकारी देते हुए जांच अधिकारी संध्या श्रीवास्तव ने बताया कि डेढ़ साल पहले राहुल नामक युवक से पीड़िता की दोस्ती हुई थी. जहां पहले तो आरोपी राहुल ने शादी का झासा देकर युवती से दुष्कर्म किया. जिसके बाद अपने दोस्त दीपक के कमरे पर युवती को बुलाकर अन्य तीन युवकों से साथ मिलकर ब्वॉयफ्रेंड ने युवती के साथ गैंगरेप किया है. बताया जा रहा है कि आरोपियों में पीड़िता के बुआ का बेटा भी शामिल है.

युवती से गैंसरेप

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी पीड़िता को पुलिस में शिकायत करने को लेकर डरा धमका रहे थे. लेकिन युवती ने हिम्मत दिखाते हुए जूनि थाना में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. वहीं पुलिस ने मामला को गंभीरता से लेते हुए प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details