मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुखबीर तंत्र का कमाल, डकैती की योजना बनाते हुए पांच आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 29, 2020, 3:41 AM IST

इंदौर में एक शोरूम पर डकैती डालने की योजना बनाते हुए पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जों से विभिन्न तरह के हथियार भी पुलिस ने बरामद किए हैं.

Robbery scheme and accused arrested
डकैती की योजना और आरोपी गिरफ्तार

इंदौर। शहर की पुलिस लगातार गुंडे और बदमाशों पर कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में अन्नपूर्णा थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश क्षेत्र में एक शोरूम पर डकैती डालने की योजना बना रहे हैं. जिसके बाद सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर छापामार कार्रवाई की और डकैती की योजना बनाते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके पास से विभिन्न तरह के हथियार भी पुलिस ने बरामद किए हैं. पकड़े गए पांचों आरोपियों का आपराधिक रिकॉर्ड भी है इसी के साथ पकड़े गए आरोपियों से पुलिस सख्ती से पूछताछ कर रही है.

डकैती की योजना और पांच आरोपी गिरफ्तार

गिरफ्तारी के साथ हथियार जब्त

इंदौर के अन्नपूर्णा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के लालबाग परिसर में कुछ बदमाश क्षेत्र में स्थित एक शोरूम रूम पर डकैती डालने की योजना बना रहे हैं. मुखबिर से मिली सूचना के बाद अन्नपूर्णा पुलिस ने मौके पर पहुंची और डकैती की योजना बना रहे आरोपियों को धरपकड़ की. इस दौरान आरोपी पुलिस को देखकर भागने की कोशिश भी करते हुए नजर आए लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पकड़े गए पांच आरोपियों के पास से विभिन्न तरह के हथियार भी मिले हैं. जिसमें चाकू व अन्य हथियार शामिल है.

अन्नपूर्णा थाना पुलिस

वारदात से पहले गिरफ्तारी

बता दें पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह क्षेत्र में ही मौजूद एक शोरुम पर डकैती डालने की योजना बना रहे थे. वहीं पकड़े गए आरोपियों से पुलिस सख्ती से पूछताछ में जुटी हुई है. पुलिस का अनुमान है कि आरोपियों के द्वारा शोरूम में डकैती डालने की वारदात को अंजाम देने की योजना बनाई जा रही थी लेकिन उसके पहले ही पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पकड़े गए आरोपियों का है आपराधिक रिकार्ड

अन्नपूर्णा पुलिस ने जिन पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है उन पांचों आरोपियों का आपराधिक रिकॉर्ड भी है. उनका विभिन्न थाना क्षेत्रों में चोरी लूट व अन्य तरह की आपराधिक घटनाओं का रिकॉर्ड पुलिस को मिला है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पुलिस सख्ती से पूछताछ में जुटी हुई है. पुलिस का अनुमान है कि पकड़े गए आरोपियों के द्वारा कई और वारदातों का खुलासा हो सकता है. वहीं पकड़े गए आरोपी आदतन अपराधी है वही जिस समय यह डकैती डालने की योजना बना रहे थे उस समय भी इनके पास चाकू व अन्य हथियार मिले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details