मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय गिरफ्तार, पुलिस ने कोर्ट में किया पेश

By

Published : Jun 26, 2019, 4:11 PM IST

Updated : Jun 26, 2019, 6:07 PM IST

बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आकाश विजयवर्गीय को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया. इस दौरान समर्थकों ने जमकर हंगामा किया. विधायक पर निगमकर्मी के साथ मारपीट और शासकीय कार्य में बाधा डालने का आरोप है.

आकाश को कोर्ट ले जाती पुलिस

इंदौर। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है. विधायक आकाश विजयवर्गीय की गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ले जाने के दौरान समर्थकों ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान पुलिस को बल का प्रयोग करना पड़ा. पुलिस भारी पुलिस बल के बीच आकाश विजयवर्गीय को जिला कोर्ट में पेश किया. बता दें ऑन ड्यूटी नगर निगम कर्मचारी को बैट से पीटने पर विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है.


नगर निगम की टीम मुख्यालय के पास गंजी कंपाउंड स्थित जर्जर मकान तोड़ने के लिये पहुंची थी. जहां रहवासियों ने मकान तोड़ने का विरोध किया. इस बीच लोगों ने फोन कर विधायक आकाश विजयवर्गीय को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंचे आकाश विजयवर्गीय ने निगम को कार्रवाई रोकने का दबाव बनाया.

आकाश विजयवर्गीय को कोर्ट ले जाती पुलिस


विधायक की बात को नजरअंदाज करते हुए रिमूवल टीम कार्रवाई के लिए डटी रही तो उन्होंने निगम अधिकारियों को चेताया कि वे 5 मिनट में यहां से नहीं गए तो इसकी जिम्मेदारी उनकी होगी. इस बीच बैट से आकाश विजयवर्गीय ने एक निगम अधिकारी की पिटाई कर दी. इसके बाद आकाश के साथ मौजूद कार्यकर्ता भी निगम कर्मियों की पिटाई शुरू कर दी.


पिटाई के चलते मौके पर अफरा-तफरी मच गई. निगम कर्मचारियों और विधायक के बीच जमकर विवाद हुआ. जिसके बाद दोनों पक्ष थाने पहुंच गए. पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा डालने, मारपीट और बलवा मामले में विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

Last Updated : Jun 26, 2019, 6:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details