मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जिम में डंबल्स जमीन पर रखना ट्रेनर को गुजरा नागवार, युवक को पीटा

इंदौर में जिम करने गए युवक और ट्रेनर के बीच विवाद हो गया. डंबल्स रखने को लेकर ट्रेनर ने युवक को डंबल्स से मार दिया. घायल युवक ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

By

Published : May 17, 2023, 6:49 PM IST

Trainer hit boy with dumbbells in indore
जिम

जिम में डंबल्स रखने पर विवाद

इंदौर। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में लगातार मामूली विवाद के चलते मारपीट की घटनाएं सामने आ रही है. ऐसे ही भंवरकुआं थाना क्षेत्र में मारपीट का एक वीडियो सामने आया है. जहां मामूली बात पर जिम करने आए युवकी की ट्रेनर ने पिटाई कर दी. युवक को इतना पीटा गया कि वह लहूलुहान हो गया. उसके चेहर और नाक से खून आने लगा. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं एक दूसरे मामले में बाणगंगा क्षेत्र में युवती के दोस्त ने उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है.

डंबल्स जमीन पर रखने को लेकर विवाद:इंदौर के भवरकुआं थाना क्षेत्र से एक मामला सामने आया है. जहां घायल सत्यम त्रिपाठी नाम के एक युवक का घायल हालत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घायल सत्यम त्रिपाठी के अनुसार वह रोजाना जिम में एक्सरसाइज करने के लिए जाता है. वहीं बुधवार को भी रोज की तरह वह जिम गया, जहां एक्सरसाइज करने के बाद सत्यम ने डम्बल को नीचे ही रख दिया. इसी बात को लेकर सत्यम का ट्रेनर से विवाद हो गया. उसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि ट्रेनर ने उसके मुंह पर डंबल्स मार दिया, जिसके चलते वह घायल हो गया. घायल सत्यम ने आइकॉन जिम के संचालक और ट्रेनर आयुष के खिलाफ मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कराया है. मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

  1. प्रेमी जोड़े को मिल रही धमकी पर कोर्ट का बयान, आपत्ति होने पर परिजन नहीं कर सकते प्रताड़ित, दर्ज कराएं बयान
  2. नाबालिग को दी तालिबानी सजा, चोरी के इल्जाम में चेहरे पर जूता पॉलिश लगाकर की पिटाई, केस दर्ज

युवती को कर रहा था ब्लैकमेल: इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने स्कूल में साथ में पढ़ने वाले पीयूष के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का प्रकरण दर्ज करवाया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि स्कूल के समय वह भी उसके साथ पढ़ती थी. उस दौरान एक-दूसरे के वह काफी अच्छे दोस्त थे और स्कूल के दिनों में आरोपी ने दोस्ती के साथ दगाबाजी करते हुए कुछ अश्लील फोटो ले लिए थे. आज उन्हीं फोटो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी युवक युवती को लगातार ब्लैकमेल कर रहा है. पिछले दिनों उसने फोन कर 40 हजार रुपए नगद और 65 ग्राम सोने के आभूषण भी ले लिए थे. आए दिन युवक पीयूष लगातार परेशान कर रहा था, इन सब बातों से परेशान होकर उसने मामले की शिकायत बाणगंगा पुलिस में की. पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ ब्लैकमेल सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details