मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

DAVV के कर्मचारी पर छात्रों ने लगाए गंभीर आरोप

DAVV के कुछ कर्मचारियों पर परीक्षा पास कराने की एवज में पैसे की मांग का आरोप लगा है. ये बात हैरान करने वाला इसलिए है क्योंकि हालहि में नैक की टीम ने DAVV को ए प्लस ग्रेड दिया है.

By

Published : Nov 28, 2019, 8:53 PM IST

DAVV employee accuses student of demanding bribe
DAVV के कर्मचारी पर रिश्वत मांगने का आरोप

इंदौर। देवी आहिल्या विश्वविद्यालय ने भले ही ए प्लस ग्रेड पा लिया हो,लेकिन छात्रों की सुविधाओं के नाम पर यहां कुछ खास नजर नहीं आता. इतना ही नहीं छात्रों का आरोप है कि परीक्षा पास कराने की एवज में वो रिश्वत की मांग करते हैं. ऐसे ही एक आरोप खरगोन के एक छात्र शाहरुख ने परीक्षा विभाग के कर्मचारियों पर लगाए हैं.

DAVV के कर्मचारी पर रिश्वत मांगने का आरोप

रिजल्ट के लिए पैसे की मांग का आरोप

शाहरुख ने बताया कि वो कॉपी की जांच के लिए विश्वविद्यालय के निर्धारित शुल्क का भुगतान कर कॉपी देखने के लिए मूल्यांकन केंद्र पहुंचा था, उसी दौरान मूल्यांकन केंद्र में मौजूद कर्मचारी फाइल पर वजन रखने की बात कही. बाद में उसे बताया गया कि फाइल पर वजन रखना मतलब पैसे देना होता है.

शाहरुख, खरगोन के पीजी कॉलेज के सिक्स सेमेस्टर की पढ़ाई कर रहा है. उसने एटीकेटी के परिणाम को फिर से घोषित करने की मांग की थी, जिसके लिए वो विश्वविद्यालय के चक्कर लगा रहा था, इस बीच परीक्षा विभाग के एक कर्मचारी ने उससे रिश्वत की मांग की , जिसकी शिकायत उसने परीक्षा नियंत्रक आशीष तिवारी और रजिस्ट्रार अनिल शर्मा से की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details