मध्य प्रदेश

madhya pradesh

56 मामलों में आरोपी जीतू सोनी से पूछताछ जारी, अभी तक नहीं हुआ कोई खुलासा

By

Published : Jul 1, 2020, 2:48 PM IST

Updated : Jul 1, 2020, 5:33 PM IST

कई आपराधिक मामलों में आरोपी जीतू सोनी से इंदौर एसपी, डीआईजी और आईजी स्तर के अधिकारी लगातार पूछताछ कर रहे हैं. इसके बावजूद पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं.

Most wanted Jeetu Soni questioned in indore
जीतू सोनी से पूछताछ जारी

इंदौर। कई आपराधिक मामलों में आरोपी जीतू सोनी से इंदौर पुलिस लगातार पूछताछ में जुटी हुई है. जिसमें एसपी, डीआईजी और आईजी स्तर के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं. उसके बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. बता दें तीन दिनों से इन्दौर पुलिस के आला अधिकारी पूछताछ में जुटे हुए हैं, लेकिन जीतू सोनी ने कोई खास खुलासा नहीं किया है.

जीतू सोनी से पूछताछ जारी

पुलिस तीन दिनों की पूछताछ में सिर्फ जीतू सोनी के गंगवाल तक पहुंचने और वहां से गुजरात जाने की बात पर जांच कर रही है. जीतू सोनी से ये भी पूछा जा रहा है कि उसे गंगवाल तक किसने छोड़ा, उस व्यक्ति की भी तलाश की जा रही है. वहीं पुलिस जीतू सोनी के होटल माय होम में लड़कियों को कौन लाता था इस बारे में भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस की पूछताछ में जीतू सोनी सहयोग नहीं कर रहा है. जिसके कारण पूछताछ काफी धीमी नजर आ रही है.

ये भी पढ़े-मोस्ट वांटेड जीतू सोनी के बेटे ने थाने पहुंचकर दी गिरफ्तारी, पुलिस ने साधी चुप्पी

बता दें कि मोस्ट वांटेड आरोपी जीतू सोनी को इंदौर क्राइम ब्रांच ने पिछले दिनों गुजरात से गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था. जहां से उसे 3 जुलाई तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा गया था.

Last Updated : Jul 1, 2020, 5:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details