मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

महू में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमित मरीज, पुलिस सड़कों पर उतरी

इंदौर के महू के ग्रामीण क्षेत्रों में 6 कोरोना संक्रमण मरीज मिलने के बाद प्रशासन ने लॉकडाउन में मिली रियायत को वापस ले लिया है. इन 6 मरीजों को मिलाकर महू में 134 कोरोना संक्रमित मरीज अब तक मिल चुके हैं.

By

Published : Jun 7, 2020, 3:53 PM IST

Updated : Jun 7, 2020, 9:01 PM IST

Code picture
सांकेतिक चित्र

इंदौर।एक ओर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या में हर दिन इजाफा हो रहा है. तो वहीं इंदौर वासियों के लिए राहत भरी खबर यह है कि शहर में मरीजों की संख्या का ग्राफ कम होता जा रहा है.लेकिन इंदौर के महू के ग्रामीण क्षेत्र में 6 कोरोना संक्रमण मरीज मिलने के बाद प्रशासन ने लॉकडाउन में मिली रियायत को वापस ले लिया है. इन 6 मरीजों को मिलाकर इंदौर के महू में 134 कोरोना संक्रमण मरीज अब तक मिल चुके हैं. इसके बाद प्रशासन ने महू और ग्रामीण महू में पूर्ण लॉकडाउन घोषित करने का फैसला लिया है.

इंदौर के महू क्षेत्र का जायजा लेती पुलिस और जिला प्रशासन

महू एसडीएम प्रतुल सिन्हा ने बताया कि सोशल डिस्टेंसिंग और बिना मास्क के घूम रहे लोगों पर कार्रवाई जा रही है और उन पर जुर्माना भी लगाया गया है. इसके अलावा लोगों को समझाइश दी जा रही है कि बेवजह घर से बाहर न निकलें.

महू में टोटल लॉकडाउन

महू एसडीएम ने कहा कि शहर के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना संक्रमण के संभावित खतरे को देखकर प्रशासन किसी भी स्थिति से निपटने के लिए मुस्तैद है. इसके लिए प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है. जहां भी कोरोना संक्रमित मरीज पाए जाते हैं. वहां सख्ती से सोशल डिस्टेसिंग और मास्क लगवाने का पालन करवाया जा रहा है.

Last Updated : Jun 7, 2020, 9:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details