मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ETV भारत से बोले गोलू अग्निहोत्री, कहा- हर्ष फायरिंग करने वाले की कराउंगा जांच

कांग्रेस नेता गोलू अग्निहोत्री के जन्मदिन पर आयोजित पार्टी में हुई हर्ष फायरिंग की जांच कराने की बात खुद गोलू ने ईटीवी भारत से कही है. उन्होंने कहा कि उन्हें संदेह है कि कोई राजनीतिक गुट उनकी छवि खराब करना चाहता है.

By

Published : Oct 6, 2019, 8:26 PM IST

हर्ष फायरिंग पर बोले कांग्रेस नेता

इंदौर। कांग्रेस नेता गोलू अग्निहोत्री की जन्मदिन पार्टी में हर्ष फायर करते हुए वीडियो वायरल हुआ था. जिसकी गोलू अग्निहोत्री ने ईटीवी भारत पर सफाई दी है. उन्होंने कहा कि वो खुद इसकी जांच करवाएंगे क्योंकि वे खुद हर्ष फायरिंग का बिल्कुल समर्थन नहीं करते हैं, जबकि एक गुट उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रहा है.

हर्ष फायरिंग पर बोले कांग्रेस नेता

कांग्रेस नेता गोलू अग्निहोत्री का कहना है कि जन्मदिन पर काफी समर्थक आये थे और किस समर्थक ने हर्ष फायर की, ये जानकारी नहीं है. उन्होंने राजनीतिक रूप से एक गुट का नाम लिए बगैर कहा कि निश्चित तौर पर एक गुट उन्हें इस तरह बदनाम करने में जुटा हुआ है. गोलू अग्निहोत्री ने वीडियो वायरल होने पर बातों ही बातों में कहा था कि ये मुझे राजनीतिक रूप से कमजोर करने की एक साजिश है.

पिछले कुछ दिनों से लगातार कांग्रेस नेता गोलू अग्निहोत्री और उनके परिवार से संबंधित कई मामले सामने आ रहे हैं. एक मामला सामने आया था, जिसमें उनके भाई पर पुलिस ने इनाम भी घोषित किया था. अब ये दूसरा मामला है, जब गोलू अग्निहोत्री और उनके परिवार से संबंधित मामला सामने आया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details