मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 23, 2023, 9:39 PM IST

ETV Bharat / state

11वीं मंजिल से कारपेंटर गिरा, हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

इंदौर में 11वीं मंजिल से एक युवक गिरने से मौत हो गई. वह काम कर रहा था. तभी हादसा हो गया. इंदौर के तुको गंज थाना क्षेत्र की है. पुलिस जांच में जुटी है.

Carpenter died due to fall in Indore
इंदौर में कारपेंटर गिरने से मौत

इंदौर।एमपी केइंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में 11वीं मंजिल पर एक युवक काम कर रहा था. इसी दौरान अनियंत्रित होकर वह नीचे गिर गया. जिसके कारण उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. मामले की जांच पड़ताल करने में जुट चुकी है. वह किसी तरह के कोई सुरक्षा उपकरणों को नहीं पहना हुआ था, जिसके कारण अचानक जैसे ही असंतुलित हुआ और सीधे नीचे आकर गिर गया.

कारेंपटर की कैसे हुई मौत:दरअसल,इन्दौर के तुको गंज क्षेत्र की है. 11वीं मंजिल की छत से अचानक नीचे गिरने के बाद कारपेंटर की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद किया. कारपेंटर द्वारा बिना सेफ्टी सुरक्षा बेल्ट पहन के काम करने की बात सामने आ रही है. लापरवाही पूर्वक काम करने के दौरान कारपेंटर की मौत हुई.

Also Read

कारपेंटर राजस्थान का रहने वाला: बताया जा रहा है कि मृतक मूलत राजस्थान का रहने वाला है. मजदूरी के काम के सिलसिले में इंदौर आया हुआ था. बिल्डिंग में सुपरवाइजर के पास कारपेंटर का काम कर रहा था. कितनी बड़ी बिल्डिंग में छत पर काम करने के दौरान किसी भी तरह का सुरक्षा उपकरणों का इस्तेमाल नहीं किया जाता था और जिस समय युवक 11वीं मंजिल पर काम कर रहा था. इस पूरे ही मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details