मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मंत्री पर लगाया भेदभाव का आरोप, कहा- सीएम से मिलने का करते रह गए इंतजार

By

Published : Jun 8, 2020, 7:07 PM IST

Updated : Jun 8, 2020, 9:03 PM IST

सांवेर विधानसभा क्षेत्र के पुराने बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मंत्री तुलसी सिलावट पर भेदभाव का आरोप लगाया है, उनका कहना है कि मंत्री ने कांग्रेस से बीजेपी में आये कार्यकर्ताओं को ही मुख्यमंत्री से मिलवाया, बाकी लोग एयरपोर्ट के बाहर ही खड़े रह गए.

BJP leaders
बीजेपी नेता

इंदौर। मध्यप्रदेश में 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है. मुख्यमंत्री के इंदौर दौरे के दौरान बीजेपी के कुछ नेताओं ने मंत्री तुलसी सिलावट पर भेदभाव करने का आरोप लगाया है. नेताओं का कहना है कि मंत्री ने कांग्रेस से बीजेपी में आए कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री से मिलवा दिया, जबकि बाकी कार्यकर्ताओं को एयरपोर्ट के बाहर ही खड़ा कर दिया. मध्यप्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहली बार इंदौर पहुंचे थे, इस दौरान सांवेर विधानसभा क्षेत्र के कई कार्यकर्ता उनसे मुलाकात करने के लिए इंदौर एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. इनमें से कई मुलाकात करने में सफल रहे तो कुछ कार्यकर्ता बाहर खड़े ही रह गए.

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मंत्री पर लगाया भेदभाव का आरोप

कार्यकर्ताओं का कहना है कि देर रात मंत्री से मुख्यमंत्री से मुलाकात कराने की बात हुई थी और उन्हीं के कहने पर वो एयरपोर्ट पर पहुंचे थे, लेकिन जब एयरपोर्ट पर पहुंचे तो कांग्रेस से बीजेपी में आए कार्यकर्ताओं की मंत्री ने मुख्यमंत्री से मुलाकात करवा दी, लेकिन बीजेपी के लिए वर्षों से काम करने वालों को मंत्री ने एयरपोर्ट के बाहर खड़ा कर दिया. कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि मंत्री तुलसी सिलावट भेदभाव कर रहे हैं और यही कारण है कि एयरपोर्ट के बाहर ही खड़ा कर दिया गया और मुख्यमंत्री से मुलाकात नहीं करने दी.

Last Updated : Jun 8, 2020, 9:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details