मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लॉकडाउन में बड़ी वारदात, पेट्रोल पंप के मैनेजर से दिनदहाड़े 2 लाख 90 हजार की लूट

इंदौर जिले के गौतमपुरा के छडोदा गांव में पेट्रोल पंप के मैनेजर से 2 लाख 90 हजार की लूट हो गई. दरअसल भगवती प्रसाद रोजना की तरह गुरुवार को पेट्रोल पंप से रुपये लेकर बैंक में जमा करने के लिए रवाना हुए. इस दौरान पारदाखेड़ा से अजनारा रोड के पास बाइक सवार बदमाशों ने आंख में मिर्ची झोंक कर बैग छीन लिया और फरार हो गए.

By

Published : May 8, 2020, 4:42 PM IST

Big loot in lockdown
लॉकडाउन में बड़ी लूट

इंदौर।जिले के गौतमपुरा के छडोदा गांव में पेट्रोल पंप के मैनेजर से 2 लाख 90 हजार की लूट हो गई. दरअसल भगवती प्रसाद रोजना की तरह गुरुवार को पेट्रोल पंप से रुपये लेकर बैंक में जमा करने के लिए रवाना हुए. इस दौरान पारदाखेड़ा से अजनारा रोड के पास बाइक सवार बदमाशों ने आंख में मिर्ची झोंक कर बैग छीन लिया और फरार हो गए.

लॉकडाउन में बड़ी लूट

घटना के तुरंत बाद पीड़ित भगवती प्रसाद ने डायल- 100 को फोन करके सूचना दी. इसके बाद फौरन मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित की शिकायत दर्ज कर लिया है. दिन दहाड़े इतनी बड़ी लूट से आसपास के लोग दहशत में है. आशंका जताई जा रही है कि, आरोपियों को पहले से ही पेट्रोल पंप कर्मी की हर मूवमेंट की जानकारी थी.

वहीं घटना के बाद आसपास के थानों को भी अलर्ट कर दिया गया है. उज्जैन सीएसपी अश्विनी नेगी ने बताया कि, पुलिस की टीम द्वारा मौके पर पहुंच कर छानबीन की गई है और जगह-जगह पुलिस टीम तैनात कर दी गई है, पुलिस का दावा है कि, जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details