मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

देह व्यापार में शामिल बांग्लादेशी महिला की जमानत याचिका खारिज

इंदौर शहर में कुछ दिनों पूर्व बांग्लादेशी महिलाओं को गिरफ्तार किया गया था, जिसमें से एक महिला आरोपी ने हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिसे कोर्ट ने खारिच कर दिया है.

By

Published : Feb 14, 2021, 12:50 PM IST

High Court
हाई कोर्ट

इंदौर। विजय नगर पुलिस ने पिछले दिनों देह व्यापार के मामले में कुछ बांग्लादेशी महिलाओं को गिरफ्तार किया है. पूरे ही मामले में देह व्यापार में शामिल एक महिला ने इंदौर हाईकोर्ट में जमानत के लिए आवेदन किया था. जिसपर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने याचिका को खारिज कर दिया.


देह व्यापार की कड़ियों से ही ड्रग्स रैकेट तक पहुंची पुलिस

पिछले दिनों देह व्यापार के मामले में बांग्लादेश की कुछ महिलाओं को इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार किया था. महिलाओं को कोर्ट के समक्ष पेश करके जेल भेज दिया गया है. पूरे ही मामले में एक महिला ने इंदौर हाईकोर्ट में याचिका लगाकर जमानत की गुहार लगाई थी. इंदौर हाईकोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद महिला की जमानत याचिका को खारिज कर दिया.


बांग्लादेश महिलाएं चलती थी सेक्स रैकेट

विजय नगर पुलिस ने देह व्यापार के मामले में एक के बाद एक कई करवाई की और उसी से देह व्यापार की कड़ियों को जोड़ते हुए पुलिस ने ड्रग्स के मामले में इतने बड़े रैकेट का खुलासा किया .पुलिस की कार्रवाई को चुनौती देते हुए एक महिला ने इंदौर हाईकोर्ट में याचिका लगाई थी. कई बांग्लादेशी महिलाओं को देह व्यापार के मामले में शामिल होने की बात भी सामने आई हैं. कुछ महिलाओं को तो पुलिस ने बांग्लादेश वापस पहुंचा दिया था. कुछ महिलाएं यहीं पर रहकर जिस्मफरोशी का धंधा करती थी

ABOUT THE AUTHOR

...view details