मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

52 किलो गांजे के साथ एक महिला सहित चार आरोपी गिरफ्तार

गांजा तस्करी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनमें एक महिला सहित चार आरोपी शामिल हैं, इनके पास से 52 किलो गांजा बरामद किया गया है.

By

Published : Apr 4, 2021, 10:49 AM IST

Indore Crime Branch
इंदौर क्राइम ब्रांच

इंदौर। पुलिस के द्वारा लगातार गांजा तस्करी करने वाले आरोपियों की धरपकड़ की जा रही है. इसी कड़ी में इंदौर क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि कुछ लोगों के द्वारा अवैध तरीके से गांजा को शहर में सप्लाई किया जा रहा है. इसी सूचना पर पुलिस ने एक महिला सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से 52 किलो से ज्यादा गांजा बरामद किया गया है, जिसकी कीमत लगभग पांच लाख से अधिक बताई जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई
पुलिस ने बताया कि उन्हें कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि लंबे समय से एक महिला गिरोह चलाकर गांजा तस्करी की सप्लाई का काम कर रही है. उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने ग्राहक बनकर जाल बिछाया और मौके से महिला सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ी गई आरोपी महिला अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर गांजा तस्करी का काम करती थी.

राजस्थान से जुड़े तार
जांच में पता चला कि आरोपी राजस्थान सीमा से गांजा लाकर सप्लाई करता है. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है. पूछताछ में कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है. आरोपियों के पास से एक बाइक और एक चार पहिया वाहन बरामद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details