मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नाबालिग के साथ 6 लोगों ने किया बलात्कार, हिरासत में आरोपी

इंदौर में एक नाबालिग को ब्लैकमेल कर एक के बाद एक 6 लोगों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jul 21, 2019, 10:37 PM IST

गिरफ्तार आरोपी

इंदौर। 15 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है, पीड़िता को ब्लैकमेल कर एक के बाद एक 6 लोगों ने उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला. चौकाने वाली बात ये है कि किशोरी का शारीरिक शोषण करने में एक पिता-पुत्र भी शामिल हैं. पुलिस के मुताबिक पीड़िता का पिछले एक साल से शारीरिक शोषण किया जा रहा था. शिकायत के बाद पुलिस ने एक नाबालिग सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.
मामला तुकोगंज थाना क्षेत्र का है, जहां 15 साल की किशोरी के साथ शनिवार रात दो युवक दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहे थे दोनों युवकों का विरोध करते हुए जब किशोरी ने शोर मचाया तो पड़ोसी जागे और उन्होंने दोनों युवकों को पकड़कर पहले तो जमकर पीटा फिर पुलिस के हवाले कर दिया. अपने साथ लगातार हो रहे शोषण से घबराई किशोरी की काउंसलिंग की गई तब जाकर इस पूरी वारदात का खुलासा हुआ.

नाबालिग के साथ बलात्कार करने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार

ये है पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक किशोरी की मां नहीं है उसके पिता सिक्योरिटी गार्ड हैं, जब पिता काम पर चले जाते थे तो उसके साथ पड़ोस के ही लोग दुष्कर्म करते थे. किशोरी कि अपने पड़ोसी से दोस्ती थी उसने उसे अश्लील फिल्म दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है, इसकी जानकारी पीड़िता के रिश्तेदार नाबालिग को लगी तो उसने भी पीड़िता को ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म किया.
नबालिग के साथ कई बार अलग-अलग लोगों ने ब्लैकमेल कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. पीड़िता के साथ गैंग भी किया गया. अपनी हवस का शिकार बना डाला और अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया. नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद भी यह बदमाश रुके नहीं आरोपी ने डरा धमकाकर किशोरी का एक वीडियो बनाया जिसमें उसने किशोरी के मौसेरे भाई और उसके दोस्त पर किशोरी के साथ दुष्कर्म करने की बात कर इस वीडियो को वायरल कर दिया और यह बताया कि पुलिस इस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है. लेकिन जब पुलिस ने इसकी जांच की तो सामने आया कि आरोपी ने ही किशोरी को धमकाकर झूठा वीडियो बनवाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details