मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

युवती का जी-मेल हैक कर निकाले प्राइवेट फोटोज, ब्लैकमेल कर वायरल करने की धमकी,मांगे 5 लाख, आरोपी गिरफ्तार

इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर एक शख्स को गिरफ्तार किया है. शख्स पर युवती को ब्लैकमेल करने का आरोप है. आरोपी ने युवती की निजी तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देकर एक दिन में 5 लाख रुपए की मांग की थी.

By

Published : Jan 17, 2022, 4:35 PM IST

Updated : Jan 17, 2022, 5:09 PM IST

Indore crime branch arrested
इंदौर क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

इंदौर।एक युवती के प्राइवेट फोटो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर वसूली करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच (Indore crime branch) पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि उसने पीड़िता के ई-मेल को हैक कर उसकी निजी तस्वीरें निकाली और इसके एवज में रुपए की डिमांड की थी.

युवती का जी-मेल हैक कर निकाले प्राइवेट फोटोज

प्राइवेट फोटो वायरल नहीं करने के बदले मांगे 5 लाख (Threat to make private photo viral)
युवती की निजी फोटो वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख रुपए के लिए ब्लैकमेल करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. फरियादी ने शिकायत की थी कि किसी व्यक्ति ने उसका जी-मेल अकाउंट हैक कर लिया है. उसमें से निजी फोटो निकाल लिए हैं और अब उन्हें वायरल करने की धमकी देने का देकर पांच लाख रुपए की मांग रहा है. शिकायत मिलते ही डीसीपी ने तुरंत क्राइम ब्रांच और लसूड़िया थाना पुलिस की टीम आरोपी को पकड़ने के लिए भेजी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने 32 वर्षीय संदीप उर्फ मोनू भावसर निवासी छोटी खजरानी से पकड़ा.

इंदौर का हैवान पति साथियों संग गिरफ्तार, अय्याशी का अड्डा बना फार्म हाउस भी जमींदोज

जी-मेल हैक कर निकाले फोटोज (got photos by hacking gmail)
आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह युवती को ब्लैकमेल कर रहा था. पहले उसने युवती का मोबाइल नंबर प्राप्त किया और फिर जी-मेल अकाउंट हैक कर उसका पासवर्ड ले लिया. वही आरोपी ने यह भी बताया कि वह पहले भी इंदौर व देवास जिले के कई लोगों को इसी तरह से ब्लैकमेल कर चुका है. अब आरोपी पुलिस की हिरासत में है और पुलिस उससे अन्य मामलों में भी पूछताछ कर रही है.पु लिस को उम्मीद है कि आने वाले दिनों में कई और युवतियां भी सामने आ सकती हैं, जो ऐसी ब्लैकमेलिंग का शिकार हुई हों.

Last Updated : Jan 17, 2022, 5:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details