मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

तीसले माले से गिरा युवक, परिजन ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप

खजराना थाना क्षेत्र के सूरज नगर में एक 21 साल के युवक की तीसरी मंजिल से गिरने से मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने युवक के दोस्तों पर हत्या का इलजाम लगाया है, वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Jul 19, 2020, 2:58 PM IST

Youth dies after falling from third floor, police is under investigation
तीसरी मंजिल से गिरने से युवक की मौत, पुलिस जांच में जुटी

इंदौर। खजराना थाना क्षेत्र के सूरज नगर में तीसरी मंजिल से गिरने से युवक की मौत का मामला सामने आया है. एक 21 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, वहीं परिजनों ने युवक के दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

मामला देर रात खजराना थाना क्षेत्र के सूरज नगर का है, जहां रहने वाले 21 वर्षीय आनंद अपने दोस्तों के साथ मिलकर पास की एक बिल्डिंग में गया हुआ था. उसी दौरान थोड़ी देर बाद सूचना आई कि आनंद तीसरी मंजिल से अचानक गिर गया है. जिसके बाद उसे गंभीर हालत में निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

परिजनों का आरोप है कि युवक का उसके दोस्तों से विवाद हुआ होगा और उसके बाद उसे छत से धक्का दे दिया गया है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय हॉस्पिटल में रखवाया है. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है, जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जा सकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details