मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

माता-पिता के उड़ गए होश: नवीं क्लास की छात्रा ने ऐसा क्या किया

शहर में नौंवी क्लास में पढ़ने वाली छात्रा ने फांसी लागकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पाकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

By

Published : Mar 30, 2021, 12:19 PM IST

concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

इंदौर। शहर में आत्महत्याओं के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला खजराना थाना क्षेत्र से आ रहा है. यहां एक 14 साल की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों की शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है. छात्रा नौंवी क्लास में पढ़ती थी.

छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

जिस समय छात्रा ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की, उस समय परिजन अपने काम में व्यस्त थे. काफी देर तक जब छात्रा अपने कमरे से बाहर नहीं निकली, तो परिजनों ने दरवाजे को खटखटाया. काफी देर तक दरवाजा न खोलने के कारण दरवाजे को तोड़कर परिजन अंदर पहुंचे, तो देखा छात्रा फांसी से लटकी हुई थी. परिजनों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. छात्रा के आत्महत्या करने का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है.

नशे में युवक ने दे दी जान: परेशानी का ये तो कोई हल नहीं

परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस को आशंका है कि किन्हीं कारणों के चलते छात्रा ने यह कदम उठाया है. आने वाले दिनों में आत्महत्या के कारण स्पष्ट हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details